नई दिल्ली: ऑल इंडिया बैंडमिंटन चैम्पियन पद्मश्री पुलेला गोपीचंद की स्पोर्ट्स जर्नी तो सारी इंडिया को पता है, अब वो फिल्म मेकिंग में भी एक स्पोर्ट्स आधारित फिल्म ‘लव-ऑल’ (Love-All) का हिस्सा बने हैं. भारत की कई भाषाओं में एक-साथ बनी फिल्म ‘लव-ऑल’ आगामी 25 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार है. आज इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया है.

फिल्म ‘लव-ऑल’ में के के मेनन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म को सुधांशु शर्मा के प्रोडक्शन हाउस – “फिल्म आर्ट प्रोडक्शन्स” के बैनर तले बनाया गया है. फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम अपने अंतिम पड़ाव में है. फिल्म ‘लव-ऑल’ के लेखक, निर्माता व निर्देशक हैं सुधांशु शर्मा. भारतीय सिनेमा जगत में अब तक स्पोर्ट्स को लेकर दर्जनों सुपरहिट फिल्में बन चुकी हैं जिनमें हॉकी को ध्यान में रखकर बनाई गई ‘चक दे इंडिया’, एथलीट्स को ध्यान में रखकर बनाई गई ‘भाग मिल्खा भाग’, कुश्ती को ध्यान में रखकर बनाइ गई ‘दंगल’, क्रिकेट को ध्यान में रखकर बनाई गई ‘एमएस धोनी’ और फिर बॉक्सिंग को ध्यान में रखकर बनाई गई ‘मैरीकॉम’ सुपरहिट रही हैं. इन फिल्मों ने रिलीज के समय बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की थी. इनमें से कुछ फिल्मों ने तो कमाई के मामले में ऑल टाइम बॉलीवुड रिकॉर्ड भी स्थापित करके निर्माताओं को मालामाल कर दिया था.

25 अगस्त को रिलीज होगी ‘लव-ऑल’
बॉलीवुड में ‘पान सिंह तोमर’, ‘सायना’, ‘सांड की आंख’, ’83’ और ‘गोल्ड’ जैसी स्पोर्ट्स आधारित फिल्में भी बनाई गई थीं. इन फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के अनुरूप सफलता हासिल की थी और अब इन सब बड़ी हिट फिल्मों के बाद स्पोर्ट्स जॉनर से ही रिलेटेड एक पटकथा को ध्यान में रखकर फिल्म ‘लव-ऑल’ बनाई गई है.

कई भाषाओं में रिलीज होगी ‘लव-ऑल’
उम्मीद है कि यह फिल्म भी वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ सफलता हासिल करेगी. महेश भट्ट, पुलेला गोपीचन्द व आनंद पंडित प्रेजेंट्स फिल्म ‘लव-ऑल’ को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में एक-साथ रिलीज किया जाएगा.

टैग: बायोपिक फिल्में, बॉलीवुड नेवस

(टैग्सटूट्रांसलेट)पुलेला गोपीचंद बायोपिक लव-ऑल(टी)लव-ऑल पुलेला गोपीचंद बायोपिक(टी)लव-ऑल बायोपिक(टी)लव-ऑल पुलेला गोपीचंद(टी)लव-ऑल रिलीज डेट(टी)लव-ऑल पोस्टर(टी)लव-ऑल कास्ट(टी)के के मेनन लव-ऑल(टी)लव-ऑल के के मेनन(टी)के के मेनन आगामी फिल्म(टी)के के मेनन फिल्में(टी)लव-ऑल निर्देशक( टी)लव-ऑल राइटर(टी)लव-ऑल फर्स्ट लुक पोस्टर(टी)पुलेला गोपीचंद बेटी(टी)पुलेला गोपीचंद पत्नी(टी)पुलेला गोपीचंद आत्मकथा(टी)पुलेला गोपीचंद अकादमी(टी)पुलेला गोपीचंद छात्र(टी)पुलेला गोपीचंद परिवार(टी)साइना नेहवाल कोच(टी)पीवी सिंधु कोच(टी)पुलेला गोपीचंद नई फिल्म(टी)पुलेला गोपीचंद पुरस्कार

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *