नई दिल्ली. दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली एक्ट्रेसेज में से एक हैं. शाहरुख खान संग डेब्यू करने से लेकर ‘मेट गाला कार्पेट’ पर देश का नाम रोशन करने तक, दीपिका पादुकोण ने अपने लिए एक नई राह तराशी है. उन्होंने साल 2007 में शाहरुख खान के अपोजिट फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की जोड़ी पर्दे पर कुछ यूं छाई कि ये एक्ट्रेस अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों के दिलों में घर कर गईं.

15 साल के लंबे करियर के दौरान दीपिका पादुकोण का नाम कई टॉप एक्टर्स के साथ जुड़ा, लेकिन साल 2018 में वह रणवीर सिंह संग शादी के बंधन में बंध गईं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड की ‘मस्तानी’ को इंडस्ट्री के एक दिग्गज एक्टर पर क्रश था. अगर आप रणबीर कपूर या फिर ‘किंग ऑफ रोमांस’ शाहरुख खान का नाम सोच रहे हैं, तो बता दें कि आप गलत हैं.

पहली फिल्म में किया था साथ काम-
दीपिका पादुकोण ने खुद सालों पहले दिए एक इंटरव्यू में अपने क्रश का खुलासा किया था. जी हां, उन्हें किसी और पर नहीं, बल्कि बॉलीवुड के हैंडसम हंक और 90 के दशक में हर लड़की के दिल पर राज करने वाले एक्टर अर्जुन रामपाल पर क्रश था. दीपिका ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में अर्जुन रामपाल के साथ काम किया था.इस फिल्म में अर्जुन रामपाल नेगेटिव किरदार में नजर आए थे.

वायरल हो रहा क्लिप-
इन दिनों एक्ट्रेस का पुराना वीडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अर्जुन रामपाल की तारीफों के पुल बांधते नजर आ रही हैं. वह कहती हैं, “ मुझे यकीन नहीं हो रहा था कि अर्जुन मेरे साथ काम कर रहे हैं. मेरी नजर में वह बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर हैं. शूटिंग के दौरान मैं पूरा वक्त बस उन्हें ही देखा करती थी”.

टैग: Arjun rampal, दीपिका पादुकोने, मनोरंजन समाचार।, Shahrukh khan

(टैग्सटूट्रांसलेट)दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्में(टी)दीपिका पादुकोण(टी)दीपिका पादुकोण की उम्र(टी)दीपिका पादुकोण की फिल्में(टी)दीपिका पादुकोण क्रश(टी)दीपिका पादुकोण-अर्जुन रामपाल फिल्में(टी)दीपिका पादुकोण पति(टी)दीपिका पादुकोण – रणवीर सिंह तलाक समाचार(टी)दीपिका पादुकोण परिवार(टी)दीपिका पादुकोण नेट वर्थ(टी)दीपिका पादुकोण पहली फिल्म(टी)अर्जुन रामपाल उम्र(टी)अर्जुन रामपाल फिल्में(टी)अर्जुन रामपाल पूर्व पत्नी(टी)अर्जुन रामपाल बेटी (टी)अर्जुन रामपाल- सुजैन खान अफेयर अफवाहें(टी)अर्जुन रामपाल गर्लफ्रेंड(टी)अर्जुन रामपाल नेट वर्थ(टी)अर्जुन रामपाल रेस्टोरेंट(टी)अर्जुन रामपाल बेटा(टी)अर्जुन रामपाल गर्लफ्रेंड उम्र(टी)शाहरुख खान उम्र(टी) ) ) शाहरुख खान की आगामी फिल्म (टी) शाहरुख खान जवान रिलीज की तारीख (टी) शाहरुख खान की पत्नी (टी) शाहरुख खान की कुल संपत्ति

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *