कंगना रनौत ने आलिया-रणबीर को बताया ‘फर्जी जोड़ी’, नीतू कपूर ने किया पलटवार, जवाब वायरल

नई दिल्ली. कंगना रनौत बॉलीवुड की अकेली ऐसी एक्ट्रेस है, जो मुखर होकर अपनी बात को सोशल मीडिया पर रखती हैं. फिर चाहें वो किसी फिल्म को लेकर हो या किसी एक्टर, एक्ट्रेस या डायरेक्टर को लेकर. कंगना को इसलिए बॉलीवुड की ‘पंगा क्वीन’ भी कहा जाता है. नेपोटिस्म बात हो या फिल्मों में काम करने के शुरुआती दिनों में झेला स्ट्रगल कंगना कड़वी बातों के कारण ही लोगों से दुश्मनी भी मोल ले बैठती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी को ‘फर्जी जोड़ी’ कहा डाला. कंगना का बातों के बाद रणबीर की मम्मी यानी नीतू कपूर को एक पोस्ट शेयर हो रहे है, जिसमें वह परिवार के बारे में बात करती दिखाई दे रही हैं.

‘पंगा क्वीन’ कंगना ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को ‘फर्जी जोड़ी’ कहते हुए कहा कि दोनों अलग-अलग फ्लोर्स पर रहते हैं. इसके साथ उन्होंने दावा किया कि रणबीर ने उन्हें मैसेज कर मिलने के लिए भी बुलाया था. कंगना ने इस बातों का जिक्र तब किया जब नीतू की बर्थडे पार्टी में आलिया और उनकी बेटी दिखाई नहीं दी. अब नीतू का एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद लग रहा है कि ये उनका पलटवार है.

कंगना ने कब किया था पोस्ट
कंगना ने जो भी दावे किए उसमें कितनी सच्चाई है ये कहना बहुत मुश्किल है. लेकिन इन बातों का जिक्र एक्ट्रेस ने तब किया जब रणबीर कपूर मां नीतू के बर्थडे पर लंदन गए. इस सेलिब्रेशन में बहन रिद्धिमा का पूरा परिवार शामिल था, लेकिन आलिया और उनकी बेटी राहा इस सेलिब्रेशन का हिस्सा नहीं रही. कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा था.

नीतू ने कैसे किया पलटवार
नीतू कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा है- ‘हमारा परिवार अब पहले जैसा क्यों नहीं है, इसके पीछे वजह यह है कि हम उन लोगों को क्योंकि हम उन्हें दफना देते हैं जो परिवार को संजो कर रखा रखते हैं.’ लोग मान रहे हैं कि ये नीतू का कंगना पर पलटवार है.

नीतू कपूर का पोस्ट.

क्या था कंगना का पोस्ट
कंगना ने वह आर्टिकल शेयर किया था, जिसमें बताया हुआ था कि कंगना और विजय सेतुपति, दोनों ही एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर के लिए कोलैबोरेट कर रहे हैं. कंगना ने लिखा था- ‘सभी पेपर्स की हेडलाइन्स एक जैसी क्यों है? इसे कहते हैं बल्क मास. चंगू-मंगू, अगर आपको मेरा और विजय का कोलैबोरेट करना इतना हर्ट कर रहा है तो मैं तो यही कहूंगी कि भगवान आपकी आत्मा को शांति दें.’ उन्होंने आगे लिखा- ‘एक और खबर है मेरे पास, वह यह कि फर्जी पति-पत्नी जो अलग-अलग फ्लोर्स पर रहते हैं, वह फिल्म के लिए कोलैबोरेशन की खबर को फैला रहे हैं जो कि झूठी है. कभी किसी ने यह क्यों नहीं लिखा कि एक्ट्रेस और उनकी बेटी क्यों हाल ही में एक ट्रिप पर नहीं गए? उसका पति मुझे लगातार मैसेज कर रहा है मिलने के लिए, इस फर्जी जोड़ी को हम सभी को मिलकर एक्स्पोज करना चाहिए. ऐसा तभी होता है जब हम शादी किसी मूवी प्रमोशन्स, पैसे और काम के लिए करते हैं. प्यार में रहकर नहीं करते. इस एक्टर ने माफिया डैडी के प्रेशर में आकर शादी की. इन्होंने कहा कि वह उन्हें तीन फिल्मों में कास्ट करें अगर वह पापा की परी से शादी करते हैं तो. फिल्में तो मिली नहीं, इसलिए अब वह शादी तोड़ने के चक्कर में है. मुझे लगता है कि उन्हें अपनी पत्नी और बेटी पर ध्यान देना चाहिए. यह इंडिया है, एक बार शादी हो गई तो हो गई. अब सुधर जाओ.’

बर्थडे पर नीतू ने किया था आलिया और राहा को याद
आपको बता दें कि भले आलिया नीतू की बर्थडे ट्रिप पर साथ नहीं थी, लेकिन उनकी सासू मां ने उन्हें और उनकी बेटी को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट किया था. आलिया ने भी दिल बनाकर नीतू की पोस्ट पर कॉमेंट किया था और कहा था लव यू.

टैग: आलिया भट्ट, कंगना रनौत, नीतू कपूर, रणबीर कपूर

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*