एशिया कप में भारत-पाक का मुकाबला 2 सितंबर को, जानें कैसे बुक कर सकेंगे टिकट? किस साइट पर करना होगा विजिट

हाइलाइट्स

कैसे बुक कर सकेंगे एशिया कप के टिकट
जानें कौन सी साइट पर करना होगा विजिट

नई दिल्ली. एशिया कप 2023 के लिए शेड्यूल का ऐलान हो गया है. भारत बनाम पाकिस्तान का मुकाबला 2 सितंबर को कैंडी में खेला जाएगा. जिसपर फैंस की निगाहें टिकी है. अगर आप भी श्रीलंका जाकर इस मैच का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो आपको टिकट की जरूरत होगी. इस आर्टिकल के जरिए हम आपको बताएंगे कि आप इसके लिए आप टिकट कैसे बुक कर सकते हैं.

एशिया कप के लिए टिकट की सोल्डिंग ऑनलाइन होगी. आपको इसके लिए www.srilankacricket.lk पर जाना होगा. टिकट्स अगस्त के पहले हफ्ते से मिलने शुरू हो जाएंगे. बुकिंग किस तरह से होगी इसके लिए एक अधिकारिक अनाउंसमेंट की जाएगी. जिसमें ऑफलाइन टिकटों पर भी जानकारी दी जाएगी.

हरभजन सिंह ने की बाढ़ पीड़ितों की मदद, बोरियां उठाकर की सेवा, बोले- ‘यह समय राजनीति करने…’

भारत बनाम पाकिस्तान के मैच के लिए टिकटों की काफी मारामारी होती है. ऐसे में आपको टिकट के लिए अपडेट रहना होगा. दोनों टीमों के बीच मुकाबला दांबुला स्टेडियम में खेला जाएगा. जिसमें बैठने की संख्या करीब 16800 है. ऐसे में इतने टिकट्स ही बांटे जाएंगे. उम्मीद है कि स्टेडियम फैंस से खचाखच भरा नजर आएगा.

युवराज सिंह ने जिस गेंदबाज को जड़े थे 6 छक्के, उसने टेस्ट में रचा इतिहास, 2007 में किसने किया था मोटिवेट?

बता दें कि सिर्फ एक बार ही नहीं भारत पाक एशिया कप में कुल 3 बार भिड़ सकते है. ऐसा तब होगा जब दोनों टीमें सुपर में पहुंच जाए और उसके बाद फाइनल राउंड में. इस साल एशिया कप 50 ओवर फॉर्मेट में खेला जाएगा. हॉटस्टार ने बीते दिनों यह घोषणा की थी कि एशिया कप का लाइव प्रसारण वह फ्री में कराएगा. इसके लिए आपको पैसे देने की जरूरत नहीं है.

टैग: एशिया कप, भारत बनाम पाक, भारत बनाम पाकिस्तान

(टैग्सटूट्रांसलेट)भारत बनाम पाक मैच टिकट(टी)भारत बनाम पाकिस्तान मैच टिकट(टी)एशिया कप 2023(टी)एशिया कप मैच शेड्यूल(टी)एशिया कप 2023 शेड्यूल(टी)मैच की तारीख(टी)भारत बनाम पाक(टी) श्रीलंका क्रिकेट(टी)पीसीबी(टी)बीसीसीआई(टी)रोहित शर्मा(टी)बाबर आजम(टी)टिकट कैसे बुक करें(टी)इंडवीएसपैक टिकट(टी)क्रिकेट समाचार(टी)क्रिकेट अपडेट(टी)हिंदी क्रिकेट समाचार(टी) )क्रिकेट समाचार(टी)खेल समाचार

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*