आयरलैंड दौरे से हार्दिक पंड्या और शुभमन गिल का कटेगा पत्ता? जान लें वजह

हाइलाइट्स

आयरलैंड दौरे से हार्दिक पंड्या और शुभमन गिल का कटेगा पत्ता!
एशिया कप और वनडे विश्व कप को देखते हुए मिल सकता है आराम

नई दिल्ली. भारत के टी20 कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और तीनों प्रारूपों में खेलने वाले शुभमन गिल (Shubman Gill) को आगामी एशिया कप और वनडे विश्व कप को देखते हए आयरलैंड के खिलाफ 18 अगस्त से होने वाली तीन मैचों की टी20 श्रृंखला से आराम दिया जा सकता है.

बीसीसीआई सूत्रों ने यह जानकारी दी. पंड्या भारत की वनडे टीम का अहम हिस्सा हैं और हरफनमौला होने के नाते टीम को संतुलन देते हैं. टीम प्रबंधन और राष्ट्रीय चयन समिति उन्हें लेकर एहतियात बरतना चाहती है.

यह भी पढ़ें- इस्लाम के खातिर 18 वर्षीय आयशा ने इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा, नसीम मैच का रुख बदलने में थीं माहिर

बोर्ड के एक सूत्र ने पीटीआई से कहा, ‘अभी कुछ तय नहीं है और यह इस पर भी निर्भर होगा कि वनडे और टी20 के बाद हार्दिक कैसा महसूस करते हैं. इसमें काफी यात्रा करनी होगी और फ्लोरिडा से डबलिन का सफर करने से पहले तीन दिन का ही समय है.’

उन्होंने कहा, ‘विश्व कप को देखते हुए कार्यभार प्रबंधन जरूरी है. विश्व कप में वह उपकप्तान भी है.’ भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ वेस्टइंडीज और अमेरिका में 27 जुलाई से 13 अगस्त के बीच तीन वनडे और पांच टी20 मैच खेलेगी.’

आयरलैंड में भारत को पांच दिन के भीतर तीन टी20 मैच (18, 20 और 23 अगस्त) खेलने हैं. विश्व कप से पहले भारत को एशिया कप भी खेलना है.

टैग: हार्दिक पंड्या, आयरलैंड, शुबमन गिल, टीम इंडिया

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*