अहमदाबाद: एक्सीडेंट देखने जुटी थी भीड़, तभी 160 की रफ्तार में आई जगुआर… मची चीख-पुकार, जानें कैसे हुआ हादसा

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद में आज तड़के एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसके बाद मौत के तांडव से पूरा इलाका दहल उठा. अहमदाबाद में एक फ्लाईओवर पर तेज रफ्तार से आ रही जगुआर कार ने भीड़ को रौंद दिया, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई और 13 से अधिक लोग घायल हो गए. दरअसल, यह घटना तब हुई, जब एक कार एक्सीडेंट देखने के लिए दुर्घटनास्थल पर लोगों की भीड़ मौजूद थी, तभी पीछे से आई तेज रफ्तार जगुआर भीड़ में घुस गई और सबको रौंद दिया. इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई और 13 अन्य लोग घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, सरखेज-गांधीनगर राजमार्ग के इस्कॉन पुल पर दो वाहनों के बीच टक्कर के बाद लोगों की भीड़ एकत्र थी, तभी तेज गति से आ रही एक लग्जरी कार यानी जगुआर भीड़ में घुस गई, जिससे नौ लोगों की मौत हो गई और 13 अन्य लोग घायल हो गए. ऐसा बताया जा रहा है कि कार 160 किलोमीटर प्रति घंटे से अधिक की रफ्तार से चल रही थी. स्थानीय मीडिया ने बताया कि मृतकों में बोटाद और सुरेंद्रनगर के लोग शामिल हैं.

Ahmedabad Road Accident: गुजरात के अहमदाबाद में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार जगुआर कार ने 9 लोगों को रौंदा, सभी की मौत

कैसे हुआ यह हादसा
दरअसल, जगुआर हादसे पहले एक और हादसे उसी इस्कॉन ब्रिज पर हुआ था. गुरुवार तड़के एक अन्य हादसे में ट्रक ने एक थार एसयूवी को टक्कर मार दी थी. इस हादसे के बाद ड्राइवर फरार हो गया. हालांकि, एक्सीडेंट देखने के लिए मौके पर भीड़ जुट गई थी. भीड़ जब सड़क पर दुर्घटनास्थल पर मौजूद थी, तभी एक तेज रफ्तार जगुआर कार ​पुल पर मौजूद लोगों को रौंदती हुई निकल गई. इसके बाद चीख-पुकार मच गई और हादसे के बाद इस्कॉन मंदिर के पास फ्लाईओवर को पुलिस ने अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया.

जगुआर कौन चला रहा था?
अहमदाबाद ट्रैफिक पुलिस के एसीपी एसजे मोदी के मुताबिक, जगुआर से हुए हादसे 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य को इलाज के लिए सोला सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां पर तीन अन्य लोगों ने दम तोड़ दिया, जिससे मरने वालों की संख्या बढ़कर 9 हो गई. पुलिस के मुताबिक, तथ्य पटेल नाम का युवक जगुआर कार चला रहा था. तथ्य के पिता गैंगरेप मामले में आरोपी है और फिलहाल जमानत पर बाहर है.

टैग: अहमदाबाद, अहमदाबाद समाचार, कार दुर्घटना

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*