Rajvardhan Hangargekar IND-A vs PAK-A: धोनी ने जिस पर नहीं जताया था भरोसा, उसने 5 गेंद में पाकिस्तान को पिलाया पानी

हाइलाइट्स

इमर्जिंग एशिया कप में इंडिया-ए और पाकिस्तान-ए के बीच टक्कर
धोनी की सीएसके के ऑलराउंडर ने एक ही ओवर में 2 विकेट झटके

नई दिल्ली. भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीम जब भी आमने-सामने होती हैं तो पूरी दुनिया की उस मुकाबले पर नजर होती है, फिर चाहें सीनियर टीम खेल रही हो या जूनियर. ऐसा ही एक हाई वोल्टेज मुकाबला श्रीलंका के कोलंबो में खेला जा रहा. इमर्जिंग एशिया कप में इंडिया-ए की टक्कर पाकिस्तान-ए से हो रही. इस मैच में इंडिया-ए के कप्तान यश धुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी और जैसी शुरुआत की उउम्मीद भारतीय फैंस और टीम को थी, वैसी ही शुरुआत हुई.

ऑलराउंडर राजवर्धन हेंगरगेकर ने चौथे ओवर में ही पाकिस्तान-ए को एक नहीं, बल्कि दो झटके दिए. चौथे ओवर की दूसरी गेंद पर राजवर्धन ने सैम अयूब को विकेट के पीछे ध्रुव जुरेल के हाथों कैच कराया. राजवर्धन की ये गेंद ऑफ स्टम्प की लाइन से थोड़ा बाहर की तरफ निकली. सैम अयूब ने इसपर शॉट खेलने की कोशिश की और गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर सीधे विकेटकीपर जुरेल के ग्ल्व्स में समा गई. सैम खाता भी नहीं खोल पाए. बता दें कि सैम पाकिस्तान की तरफ से टी20 खेल चुके हैं और उनकी तुलना बाबर आजम से होती है.

राजवर्धन यहीं नहीं रूके और 3 गेंद पर उन्होंने उमर युसूफ को भी चलता कर दिया. युसूफ भी सैम अयूब की तरह खाता नहीं खोल पाए. सैम अयूब तो 11 गेंद खेलने के बाद भी 1 रन भी नहीं बना सके. राजवर्धन का ये ओवर मेडन रहा.

बता दें कि राजवर्धन हेंगरगेकर आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेले थे. हालांकि, धोनी ने उन्हें सिर्फ 2 मैच ही खेलने का मौका दिया था. इसमें इस ऑलराउंडर ने 3 विकेट लिए थे. लेकिन इमर्जिंग एशिया कप में ये ऑलराउंडर टीम के भरोसे पर खरा उतरा और एक ही ओवर में पाकिस्तान को दो झटके दे टीम इंडिया को शानदार शुरुआत दिलाई.

टैग: भारत बनाम पाकिस्तान, म स धोनी, Rajvardhan Hangargekar, यश ढुल

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*