Bigg Boss OTT2: नॉमिनेशन टास्क के बीच बेबिका से भिड़ीं पूजा भट्ट, दी जोरदार थप्पड़ मारने की धमकी, ये थी वजह

मुंबई। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के लेटेस्ट एपिसोड में नॉमिनेशन का टास्क हुआ, जहां सभी कंटेस्टेंट्स को फोटो वाला एक लॉकेट दिया जाता है. हर कंटेस्टेंट को दूसरे कंटेस्टेंट को नॉमिनेट करने का टास्क दिया गया. पूजा भट्ट ने देखा कि अभिषेक मल्हान का लॉकेट टूटा हुआ है. वह वॉशरूम एरिया में जाती हैं और बेबिका धुर्वे पर इसे तोड़ने का आरोप लगाती हैं. पूजा ने उनसे पूछती हैं, “क्या तुमने इसे तोड़ा है? अगर आपने ऐसा किया है तो आपको मेरे से एक बैकहैंड (जोरदार थप्पड़) मिलने वाला है.”

बेबिका धुर्वे ने बताया कि वह इसके साथ खेल रही थी और यह गलती से टूट गया. उन्होंने कहा, ”मैं इसे जानबूझकर नहीं तोड़ना चाहती थी. मैं इसके साथ खेल रही था और यह टूट गया.” पूजा ने कहा कि उन्होंने जिया से पूछा था और उसने तुम्हारा नाम लिया. पूजा ने कहा, “मैं उन पर विश्वास नहीं करना चाहती थी और सोचा कि आप ऐसा नहीं करेंगे. तुम ऐसी हरकत नहीं कर सकती बेबिका.”

पूजा भट्ट ने आगे कहा, “यह मेरी प्रॉपर्टी नहीं है, आपकी भी नहीं और अभिषेक की भी नहीं. ये बिग बॉस की प्रॉपर्टी है. आपको सवाल-जवाब होने से पहले ही इसकी जानकारी देनी चाहिए थी. भले ही यह गलती से हुआ हो, आपको इसको स्वीकारना चाहिए था और इसके बारे में बताना चाहिए था. लेकिन आपने इसे किनारे रख दिया और यह गलत बात है.’ बहुत बुरा.”

अभिषेक मल्हान ने जिया शंकर की साथ में यह बातचीत सुनी और उनसे पूछा, “क्या मैं इतना बुरा हूं? मुझे लगा कि मैं एक अच्छा बच्चा हूं. लोग मेरी फोटो तोड़ रहे हैं.” बता दें बेबिका धुर्वे और अभिषेक अक्सर घर में झगड़ते रहते हैं और कई बार उनके बीच बुरी तरह से लड़ाई भी हो चुकी है.

टैग: बिग बॉस ओटीटी

(टैग्सटूट्रांसलेट)बिग बॉस ओटीटी2 नवीनतम एपिसोड(टी)बिग बॉस ओटीटी2(टी)बीबी ओटीटी2

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*