5 ब्लॉकबस्टर, बॉलीवुड में भी मचाया गदर, एक्टिंग छोड़ न्यूजीलैंड में चलाई टैक्सी, बोले- दिवालिया होने पर…

मुंबई. Where Is Actor Abbas : कभी तमिल और हिंदी सिनेमा में रोमांटिक हीरो के रूप में पसंद किए जाने वाले एक्टर अब्बास लगभग 8 साल से फिल्म इंडस्ट्री से गायब हैं. उन्होंने लाइमलाइट से दूरी बना ली और फैमिल संग न्यूजीलैंड में जाकर बस गए. अब्बास तमिल इंडस्ट्री में कभी टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हुआ करते थे. वह जीतनी तेजी से ऊंचाइयों पर पहुंचे थे, उतनी तेजी से वह नीचे भी गिरे.

अब्बास ने अपने डेब्यू से ही तमिल इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली थी. डेब्यू के 9 साल के भीतर ही उन्होंने लीड रोल से लेकर सपोर्टिंग रोल निभाकर लोगों के दिलों पर राज किया. अब उन्होंने एक इंटरव्यू में फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने, विदेश में मैकेनिक का काम और टैक्सी चलाने वाले मामले समेत कई मामलों पर बात की.

अब्बास मूल रूप से पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं. उन्होंने 1996 में तमिल फिल्म ‘कधाल देशम’ से डेब्यू किया. इसके बाद उन्होंने का कमल हासन (Kamal Hassan) के साथ ‘हे राम’, रजनीकांत के साथ ‘पड्डयप्पा’ में काम किया. उन्होंने ‘कांडुकोंडयन कांडुकोंडयन’, ‘आनंदधाम’ और मिन्नाले जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया. इसके अलावा उनकी हिंदी फिल्म ‘अंश’ भी सुपरहिट हुई थी. साल 2002 में आई इस फिल्म के गाने और उनके किरदार ने लोगों को बहुत प्रभावित किया था.

आखिरी बार वह भारतीय मैथमेटिशियन रामनुजन की लाइफ पर आधारित साल 2015 में आई फिल्म- ‘रामानुजम’ में नजर आए. अपने 20 साल के फिल्म करियर के आखिरी पड़ाव पर उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करन पड़ा और वह न्यूजीलैंड में परिवार के साथ चले गए. उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में इसकी वजह बताई.

फिल्में फ्लॉप होने से कंगाल हो गए थे अब्बास

अब्बास ने कहा, “मेरी शुरुआती फिल्में सक्सेस फुल थीं. इसके बाद मेरी कई फिल्में फ्लॉप रही, जिससे मैं आर्थिक रूप से कंगाल हो गया. मेरे पास सिगरेट और घर का किराया देने के लिए भी पैसे नहीं बचे थे. शुरुआत में मेरी पर्सनैलिटी कोई काम करने रोका. मैं अपनी सुपरहिट फिल्म रही ‘अंश: द डेडली पार्ट’ बकवास मानता हूं.”

4 बार दिवालिया हुए अब्बास

अब्बास ने कहा कि उन्हें बैंक ने चार बार दिवालिया घोषित कर दिया था. अब्बास ने कहा, “अपने परिवार को चलाने के लिए, मैंने बाइक मैकेनिक के रूप में काम किया और न्यूजीलैंड में टैक्सी चलाई.” अब्बास अब भारत लौट आए हैं.

टैग: बॉलीवुड नेवस, तमिल फिल्म

(टैग्सटूट्रांसलेट)तमिल हीरो अब्बास कहां हैं

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*