सेट पर गुस्से से तिलमिला उठी थीं धर्मेन्द्र की लाडली, एक्ट्रेस को जड़ दिया था झन्नाटेदार थप्पड़, सन्न रह गए सभी

नई दिल्ली. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जो अपने गर्म मिजाज के लिए जाने जाते हैं. हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल भले ही फिल्मों की दुनिया में कोई खास पहचान न बना पाई हों, लेकिन ये एक्ट्रेस अपने मिजाज के चलते कई बार सुर्खियां बटोर चुकी हैं. यूं तो बॉलीवुड में दो एक्ट्रेसेज के बीच मनमुटाव और कैट फाइट होती ही रहती है, लेकिन कई बार बात इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि हाथापाई तक जा पहुंचती है.

ईशा देओल की फिल्म ‘प्यारे मोहन’ के सेट पर भी कुछ ऐसा ही हुआ था जिसे वहां मौजूद लोग आजतक नहीं भूल पाए हैं. इस फिल्म में ईशा देओल के साथ ही अमृता राव, विवेक ओबेरॉय और फरदीन खान भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. यूं तो शूटिंग के दौरान अक्सर ही दोनों एक्ट्रेसेज में नोंक-झोंक होती रहती थी, लेकिन शूटिंग के आखिरी दिन बात कुछ ज्यादा ही बढ़ गई.

अमृता ने कहे थे अपशब्द-
दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘प्यारे मोहन’ की शूटिंग के आखिरी दिन अमृता राव किसी बात पर काफी चिढ़ी हुई थीं और उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर इंद्र कुमार के सामने ही ईशा को गाली दे दी थी. फिर क्या था धर्मेन्द्र की लाडली का खून ऐसा खौला कि उन्होंने न आव देखा न ताव और अमृता को सीधे एक झन्नाटेदार तमाचा जड़ दिया. ये मंजर देख सेट पर मौजूद सभी लोग भौचक्के रह गए थे.

ईशा को नहीं कोई अफसोस-
ईशा देओल ने सालों बाद मीडिया संग बातचीत में बताया था कि उन्हें अपने इस कदम का कोई अफसोस नहीं था. इस घटना के बारे में आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि अमृता राव ने उनकी सेल्फ रिस्पेक्ट को ठेस पहुंचाई थी और उन्होंने वही किया जो उन्हें करना चाहिए था.

अमृता ने मांगी माफी-
हालांकि, ईशा ने आगे कहा कि अमृता को अपनी गलती का एहसास होते ही उन्होंने माफी मांग ली और अब इन दोनों एक्ट्रेस के बीच सबकुछ ठीक है. अब ईशा देओल और अमृता राव दोनों फिल्मों से दूर अपनी शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं.

टैग: अमृता राव, धर्मेंद्र, ईशा देओल, शांत दक्षिण

(टैग्सटूट्रांसलेट)धर्मेंद्र की उम्र(टी)धर्मेंद्र की फिल्में(टी)धर्मेंद्र के बच्चे(टी)धर्मेंद्र की पहली पत्नी(टी)धर्मेंद्र की पहली पत्नी का तलाक(टी)ईशा देओल की उम्र(टी)ईशा देओल की फिल्में(टी)ईशा देओल की बहन(टी)ईशा देयोल पति(टी)ईशा देयोल बच्चे(टी)ईषा देयोल की पहली फिल्म(टी)ईशा देयोल-अमृता राव लड़ाई(टी)ईशा देयोल ने अमृता राव को थप्पड़ क्यों मारा(टी)ईशा देयोल के पिता(टी)ईषा देयोल मां(टी)ईशा देओल इंस्टाग्राम(टी)ईशा देओल- भारत तख्तानी लव स्टोरी(टी)अमृता राव उम्र(टी)अमृता राव फिल्में(टी)अमृता राव फिल्में(टी)अमृता राव पति(टी)अमृता राव बच्चे(टी)अमृता राव- आरजे अनमोल प्रेम कहानी(टी)अमृता राव इंस्टाग्राम(टी)अमृता राव व्लॉग्स(टी)विवेक ओबेरॉय उम्र(टी)विवेक ओबेरॉय फिल्में(टी)विवेक ओबेरॉय पत्नी(टी)विवेक ओबेरॉय बच्चे

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*