हाइलाइट्स

नाबालिग ने की आत्महत्या
फांसी के फंदे से झूलता मिला लड़की का शव
परिजनों ने लगाया आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

डूंगरपुर. डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में 16 वर्षीय स्कूली छात्रा ने अपने घर में फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली. लड़की के परिजनों ने एक युवक पर उसे आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है. पुलिस के अनुसार 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा 15 जुलाई को स्कूल गई थी और वहां से वापस नहीं लौटी. जब परिजनों ने बेटी को खोजना शुरू किया तो पता चला कि उटिया निवासी अनिल कोटेड़ उसे भगा ले गया है.

बीते मंगलवार की शाम को आरोपी अनिल और उसके परिवार के लोग बेटी को घर पर छोड़कर गए थे. पीड़ित के पिता ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि जब उसने अपनी बेटी से इस बारे में पूछा तो उसने बताया कि अनिल उसे जबरन भगाकर ले गया था. बाद में उसके साथ दुष्कर्म किया. उसका मोबाइल भी तोड़ दिया. इसके थोड़ी देर बाद छात्रा ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की
नाबालिग के आत्महत्या की खबर फैलते ही वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा और जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब पीड़िता के पिता द्वारा पुलिस को सूचना दी गई कि अनिल कोटेड़ उसकी लड़की भगाकर ले गया था. इसके बाद उसने लड़की के साथ दुष्कर्म किया और उसे आत्महत्या के लिए मजबूर किया. उसके बाद पुलिस ने मंगलवार रात में ही मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी है.

लगातार बढ़ रहे सुसाइड के मामले
डूंगरपुर जिले में नाबालिग लड़कियों की आत्महत्या के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. इससे पहले 6 जुलाई को शहर की 16 साल की छात्रा ने 9वीं कक्षा में फेल होने के कारण आत्महत्या कर ली थी. लड़की के माता- पिता उसे दोबारा पढ़ाई करने के लिए कह रहे थे. उसके बाद उसने पंखे से लटक कर जान दे दी. वहीं दूसरा मामला सदर थाना क्षेत्र के पालबड़ा गांव का है, जहां पर एक 13 साल की लड़की ने मां की साड़ी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

टैग: अपराध समाचार, Dungarpur news, राजस्थान समाचार, आत्महत्या का मामला

(टैग्सटूट्रांसलेट)राजस्थान समाचार(टी)डूंगरपुर समाचार(टी)डूंगरपुर बड़ी खबर(टी)बड़े अपराध समाचार(टी)राजस्थान में बड़ा अपराध(टी)डूंगरपुर में अपराध(टी)डूंगरपुर पुलिस(टी)अपराध समाचार(टी)लड़की ने किया अपराध डूंगरपुर में आत्महत्या(टी)आत्महत्या

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *