भीलवाड़ा: बस स्टैंड पर फैला करंट, चपेट में आने से 2 की लोगों की दर्दनाक मौत, हड़कंप मचा

हाइलाइट्स

भीलवाड़ा बस स्टैंड पर बड़ा हादसा
जूस निकालने की मशीन का तार टकराया पोल से
बारिश के कारण वहां करंट फैलने से हो गया हादसा

भीलवाड़ा. जिला मुख्यालय पर स्थित रोडवेज बस स्टैंड पर आज सुबह- सुबह एक बड़ा हादसा हो गया. बारिश के कारण पानी में करंट फैलने से एक दिव्यांग सहित दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. सुभाष नगर थानाप्रभारी शिवराज गुर्जर ने बताया कि बुधवार सुबह बस स्टैंड के मेन गेट पर करंट फैल जाने से बाबूलाल मीणा व नौशाद नाम के युवक की मौत हो गई. दोनों को तड़पता देख वहां पर मौजूद लोग असहाय और वेबस नजर आए. स्थानीय लोगों के अनुसार बाबूलाल व नौशाद दोनों बस स्टैंड पर ही सोते थे.

बाबूलाल मीणा दिव्यांग था और वह बस स्टैंड के नजदीक पेट्रोप पंप के पास पंक्चर निकालने का काम करता था. वहीं नौशाद बस स्टैंड पर स्थित एक होटल में काम करता था. बुधवार सुबह 4 बजे उठकर बाबूलाल अपनी दुकान की तरफ जा रहा था. इसी दौरान उसने लोहे के पाइप को छू लिया. जिससे वह करंट की चपेट में आकर तड़पने लगा. उसे तड़पता देखकर वहीं खड़ा नौशाद भी उसकी मदद से के लिए दौड़ा और करंट की चपेट में आ गया. कुछ ही देर में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

पानी में करंट फैलने से हुआ हादसा
थानाप्रभारी के मुताबिक मंगलवार रात को शहर में बारिश हुई जिससे बस स्टैंड पर पानी भर गया था. बस स्टैंड के मैन गेट पर ही गन्ना जूस निकालने की मशीन लगी है. उसका बिजली का तार लोहे के पाइप से टकरा गया और वहां पर करंट फैलने से इतना बड़ा हादसा हो गया. हादसे की सूचना मिलने पर सुभाष नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है. हादसे के बाद लोगों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई.

बरसात के मौसम में रहें सावधान
बारिश के कारण जगह- जगह पानी भर जाता है. ऐसे में एक और जरूरी बात पर ध्यान देने की आवश्यकता है. बरसात में बिजली के करंट से बचने की जरूरत है. शहर अथवा गांवों में बिजली के खुले तार, ट्रांसफार्मर, गीली दीवार और खंभों में करंट आने का खतरा ज्यादा बढ़ जाता है. जिसकी वजह से अचानक हादसे हो जाते है. इसलिए बारिश के मौसम में अधिक सावधानी बरतने की जरूरत है.

टैग: Bhilwara news, बड़ा हादसा, राजस्थान समाचार

(टैग्सटूट्रांसलेट)राजस्थान समाचार(टी)भीलवाड़ा समाचार(टी)भीलवाड़ा बड़ी खबर(टी)भीलवाड़ा में मौत(टी)बिजली का करंट(टी)भीलवाड़ा बस स्टैंड(टी)दो पुरुषों की मौत(टी)बड़ी घटना(टी)करंट से मौत( टी)भीलवाड़ा बस स्टैंड पर करंट से मौत

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*