दिल्‍ली: घरेलू काम के लिए रखी गई बच्‍ची को पीटा, आरोपी महिला पायलट पति समेत अरेस्‍ट

नई दिल्‍ली. दिल्ली के द्वारका इलाके से बेहद दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां घरेलू काम करने वाली 10 साल की बच्ची को बुरी तरह प्रताड़ित करने एक मामला सामने आया है. ऐसे आरोप हैं कि बच्‍ची को महिला पायलट और उसके पति ने बुरी तरह पीटा था. बच्‍ची की हालत देखकर गुस्‍से में आए अन्‍य लोगों ने आरोपी महिला की पिटाई कर दी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्‍ची पर चोरी का आरोप लगाते हुए उसे टॉर्चर किया गया था. मारपीट के अलावा उसके शरीर को कई जगह जला दिया गया था.

पुलिस ने बताया कि मारपीट और जलाए जाने के बाद बच्‍ची किसी तरह वहां से भागने में कामयाब हो गई और उसने घर जाकर पूरी बात बताई. इस पर परिजनों का गुस्‍सा भड़क गया और उन्‍होंने आरोपी पायलट महिला को पीट दिया था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी महिला एक प्राइवेट एयरलाइन में पायलट है. जबकि उसका पति एयरलाइन का ग्राउंड स्टाफ है. मामले में पुलिस को भी जानकारी दी गयी, जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ेंः SDM ज्‍योति मौर्य ने अब अपने पत‍ि आलोक मौर्य के भाई को लेकर क‍िया बड़ा खुलासा, जानें क्‍या कहा?

ये भी पढ़ें- प्रेम या साजिश! पाकिस्‍तानी सीमा हैदर ने खोला राज, कहा- मेरा नाम मारिया खान…

बाल श्रम कानून समेत कई धाराओं में केस दर्ज
पुलिस अधिकारी के मुताबिक दोनों आरोपी महिला और उसके पति को हिरासत में लिया गया है. उनकी गिरफ्तारी की कार्रवाई की जा रही है. घटना द्वारका के सेक्टर 9 की बताई जा रही है. यहां बच्ची 2 महीने से इनके यहां काम कर रही थी. आईपीसी की धारा 323, 324, 342 और बाल श्रम अधिनियम, 75 जेजे एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

टैग: दिल्ली क्राइम, दिल्ली समाचार, दिल्ली पुलिस



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*