मुंबई। वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘बवाल’ काफी लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद से ही फैंस के बीच उत्सुकता काफी बढ़ गई है. ट्रेलर में दोनों की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिली है और सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद भी किया जा रहा है. इस फिल्म में वरुण धवन और जाह्नवी कपूर पहली बार साथ नजर आने वाले हैं. अब वरुण-जाह्नवी की इस फिल्म को लेकर एक नई अपडेट सामने आ रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब ये फिल्म थिएटर में नहीं, बल्कि सीधे ओटीटी पर दस्तक देने जा रही है. ‘बवाल’ 21 जुलाई को प्राइम वीडियो पर रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म को थिएटर में न रिलीज करने के निर्णय पर वरुण धवन ने अपने विचार साझा किए हैं. वैरायटी को दिए एक इंटरव्यू में एक्टर ने कहा, “ आपको ये सुनिश्चित करना होगा कि आपके पास एक अच्छी फिल्म है”.

दुनियाभर में रिलीज करना चाहते थे फिल्म-
वह आगे कहते हैं, “मुझे नहीं लगता कोई खराब फिल्म ओटीटी पर टिक पाएगी. यहां सबकुछ और भी अधिक लोकतांत्रिक है. यहां चीजें जिस तरह से काम करती हैं उसमें लोगों के विचार और भी ज्यादा बड़ी भूमिका अदा करते हैं”. उन्होंने आगे बताया, “ हम इस फिल्म को वर्ल्ड वाइड रिलीज करने की सोच रहे थे. हमारे प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला भी यही चाहते थे”.

दिलचस्प लव स्टोरी है ‘बवाल’-
‘बवाल’ की कहानी हाई स्कूल में इतिहास पढ़ाने वाले एक साधारण शिक्षक, अजय दीक्षित के इर्द-गिर्द घूमती है. अपने झूठ के चलते वह काफी मशहूर हो जाते हैं और लोग उन्हें अज्जू भैया के नाम से भी जानते हैं. हालातों के चलते मजबूरन उन्हें दूसरे विश्व युद्ध के दौरान यूरोप के सफर पर निकलना पड़ता है और न चाहते हुए भी वह अपनी पत्नी को साथ ले जाते हैं. इस फिल्म में दर्शकों को एक और दिलचस्प लव स्टोरी देखने को मिलने वाली है.

बता दें, ‘बवाल’ वरुण धवन की पहली फिल्म नहीं है जो सीधे ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. इससे पहले एक्टर की फिल्म ‘कुली नं 1′ भी थिएटर की जगह ओटीटी पर रिलीज की गई थी. इस फिल्म में वरुण धवन के साथ सारा अली खान लीड रोल में नजर आई थीं.

टैग: बॉलीवुड, जान्हवी कपूर, Varun Dhawan

(टैग्सटूट्रांसलेट)बवाल रिलीज डेट(टी)बवाल ओट(टी)बवाल स्टार कास्ट(टी)बवाल निर्देशक(टी)जान्हवी कपूर बवाल(टी)जान्हवी कपूर की उम्र(टी)जान्हवी कपूर बॉयफ्रेंड(टी)जान्हवी कपूर की आने वाली फिल्म(टी) जान्हवी कपूर की पहली फिल्म (टी) जान्हवी कपूर की ऊंचाई (टी) जान्हवी कपूर-वरुण धवन फिल्म (टी) जान्हवी कपूर की मां (टी) जान्हवी कपूर के पिता (टी) जान्हवी कपूर बहन (टी) जान्हवी कपूर इंस्टाग्राम (टी) जान्हवी कपूर की कुल संपत्ति (टी)वरुण धवन बवाल(टी)वरुण धवन की उम्र(टी)वरुण धवन की पत्नी(टी)वरुण धवन की आगामी फिल्म(टी)वरुण धवन नेट वर्थ(टी)वरुण धवन इंस्टाग्राम(टी)वरुण धवन के पिता(टी)वरुण धवन की शुरुआत फिल्म(टी)वरुण धवन फिल्म्स

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *