नई दिल्ली: बीते कुछ दिनों से हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस सलमा आगा (Salma Agha) की बेटी जहरा खान (Zara Khan) अपने डेब्यू को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. लेकिन अपनी डेब्यू फिल्म के अलावा जहरा खान एक और वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस जल्द टाइगर श्रॉफ के साथ एक वीडियो सॉन्ग में भी नजर आने वाली हैं. ऐसे में इस सॉन्ग का टीजर सामने आने के बाद से फैंस की एक्साइटमेंट लेवल काफी बढ़ गया है. टीजर में एक्ट्रेस का लुक फैंस को काफी भा रहा है.

दिग्गज अभिनेत्री और सिंगर सलमा आगा की बेटी जहरा खान के सॉन्ग का टीजर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस सॉन्ग के अलावा जहरा जल्द ही मोहनलाल की फिल्म ‘वृषभ’ में नजर आने वाली हैं. यह पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होने वाली फिल्म होगी, जिसमें शनाया कपूर भी डेब्यू करने वाली हैं. अपनी डेब्यू फिल्म के अलावा इन दिनों वह टाइगर श्रॉफ संग अपने एक म्यूजिक वीडियो को लेकर भी चर्चा में हैं, जिसका टीजर हाल ही में जारी किया गया है.

एक्टिंग को अलविदा कह चुका रेखा की गौद में बैठा ये बच्चा, कभी 1 साथ मिली थी 40 फिल्में, क्या बता सकते हैं नाम?

सोशल मीडिया पर छा गया टीजर
भूषण कुमार द्वारा निर्मित एक्ट्रेस का ये मोस्ट पॉपुलर सॉन्ग “लव स्टीरियो अगेन” सोशल मीडिया पर छा गया है. गाने में टाइगर श्रॉफ और जहरा एस खान के बीच की जबरदस्त केमेस्ट्री फैंस को मुरीद बना रही हैं. हाल ही में इस रोमांटिक गाने का टीजर रिलीज किया गया है. टीजर को देखकर गाने के प्रति लोगों की एक्साइटमेंट पहले से दोगुणी हो गई है. फैंस अब इस गाने का इंतजार कर रहे हैं. मनीष शंटी द्वारा निर्देशित एक संगीत रचना की झलक को दर्शाता है.

\

टैग: बॉलीवुड अभिनेत्री, टाइगर श्रॉफ

(टैग्सटूट्रांसलेट)टाइगर श्रॉफ(टी)ज़हरा(टी)लव स्टीरियो अगेन(टी)टाइगर श्रॉफ ज़हरा खान(टी)टाइगर श्रॉफ फिल्म्स(टी)वृषभ(टी)ज़हरा खान डेब्यू(टी)अक्षय कुमार(टी)जान्हवी कपूर(टी) )शनाया कपूर(टी)टाइगर श्रॉफ की आगामी फिल्म(टी)टाइगर श्रॉफ की फिल्में(टी)टाइगर श्रॉफ की हिट फिल्में(टी)जहरा खान का गाना(टी)जहरा खान का गाना टीजर(टी)जहरा खान की पहली फिल्म(टी)जहरा खान का करियर( टी)जहरा की आगामी फिल्म(टी)जहरा टाइगर श्रॉफ की केमिस्ट्री(टी)जहरा खान का गाना रिलीज

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *