‘क्‍या चाहिए भाईए ईशान किशन के बर्थडे से जुड़े सवाल पर रोहित का ‘मुंबइया स्‍टाइल हिंदी’ में जवाब

नई दिल्‍ली. India vs west indies: टीम इंडिया (Team India) के कप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपनी ‘मुंबइया स्‍टाइल हिंदी’ के कारण फैंस के बीच काफी लोकप्रिय है. रोहित भारत में हो या देश के बाहर, मुंबई शैली की हिंदी बोलने से नहीं चूकते. भारत और वेस्‍टइंडीज (India vs west indies) के बीच गुरुवार से पोर्ट ऑफ स्‍पेन में शुरू होने वाले दूसरे टेस्‍ट मैच से पहले रोहित ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान ईशान किशन (Ishan Kishan)के बर्थडे से जुड़े सवाल पर ऐसा जवाब दिया कि हर कोई हंसे बिना नहीं रह सका.

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्‍लेबाज ईशान किशन मंगलवार को 25 वर्ष के हो गए. उन्‍होंने रोहित की कप्‍तानी में ही वेस्‍टइंडीज के खिलाफ पिछले मैच में ही टेस्‍ट डेब्‍यू किया है और ‘हिटमैन’ के साथ अलग तरह की बॉंडिंग रखते हैं.

रोहित बोले-‘बर्थडे गिफ्ट तू हमको दे शतक बनाकर

दूसरे टेस्‍ट के पूर्व, मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान रोहित से सवाल किया गया कि बर्थडे बॉय ईशान का क्‍या बर्थडे गिफ्ट दोगे तो कप्‍तान ने कहा, ‘क्‍या बर्थडे गिफ्ट.क्‍या बर्थडे गिफ्ट चाहिए उसको,क्‍या चाहिए भाई तेरे को. सब तो है भाई. सोचते हैं, टीम को पूछना पड़ेगा. टीम का कंट्रीब्‍यूशन होगा.’ रोहित ने आगे कहा, ‘बर्थडे गिफ्ट तू हमको दे, 100 रन का स्‍कोर करके.’ बातचीत के दौरान पास में ही खड़े ईशान किशन भी इस जवाब पर खिलखिलाते हुए नजर आए.टीम इंडिया के कप्‍तान ने कहा-ईशान आज अपना बर्थडे मना रहा है, यह हमारे लिए खास है. बहरहाल हम टेस्‍ट मैच के महत्‍व को समझते हैं और हर कोई इसे लेकर उत्‍साहित है. प्‍लेयर्स का फोकस इस पर है.

‘हम दोनों के बीच ..’: सूर्यकुमार के साथ तुलना पर पाकिस्‍तान के 360 डिग्री प्‍लेयर की दो टूक

टैग: भारत बनाम वेस्टइंडीज, Ishan kishan, Rohit sharma



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*