हाइलाइट्स

भारत-पाकिस्तान मैच की तारीख आई सामने
सितंबर के शुरुआत में भिड़ सकती है दोनों टीमें

नई दिल्ली. एशिया कप 2023 (Asia Cup) में भारत और पाकिस्तान की टीम आमने-सामने कब होगी, इसकी तारीख सामने आ गई है. इस बात का फैसला पहले ही हो चुका है कि इस साल एशिया कप के कुछ मुकाबले पाकिस्तान और कुछ श्रीलंका में खेले जाएंगे. ताजा रिपोर्ट में बताया गया है कि एशिया कप में भारत-पाक (Ind vs Pak) की टीम सितंबर के शुरुआत में आमने-सामने हो सकती है. हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, भारत और पाकिस्तान की टीम 3 सितंबर को आपस में भिड़ सकती है. रिपोर्ट में बताया गया है कि इस बार कुल 13 मैच होंगे. 4 मुकाबले पाकिस्तान में जबकि 9 मैच श्रीलंका में खेले जाएंगे. 3 सितंबर को होने वाला भारत-पाक मुकाबला श्रीलंका के कैंडी शहर में खेला जाएगा.

वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के लिए 3 बड़ी खुशखबरी, 2 खूंखार गेंदबाज हुए फिट, दिग्गज बैटर की भी होगी वापसी!

बता दें कि टूर्नामेंट का पहला मैच पाकिस्तान और नेपाल (Pak vs Nepal) के बीच मुल्तान में खेला जाएगा. वहीं, फाइनल की तारीख 17 सितंबर तय की गई है. फाइनल मैच श्रीलंका के कोलंबो में खेला जाएगा. इसके अलावा अन्य मैचों की बात करे तो 3 सितंबर को अफगानिस्तान और बांग्लादेश की टीम लाहौर में भिड़ेगी. 5 सितंबर को गद्दाफी स्टेडियम में श्रीलंका और अफगानिस्तान की टीम आमने-सामने होगी.

68 साल के हुए रोजर बिन्नी, 40 साल पहले भारत को जिताया पहला वर्ल्ड कप, BCCI ने दे रखी है अहम जिम्मेदारी

रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि पाकिस्तान में खेले जाने वाले मैच की टाइमिंग भारतीय समयानुसार दोपहर डेढ़ बजे होगी. ग्रुप ए में भारत, पाकिस्तान और नेपाल की टीम होगी. जबकि बी में श्रीलंका, अफगानिस्तान और बांग्लादेश. सभी मैच 50 ओवर के होंगे. नेपाल को छोड़कर यह अन्य टीमों के लिए वर्ल्ड कप 2023 की तैयारी भी समझी जा सकती है, जो भारत में 5 अक्टूबर से शुरू होगा.

टैग: एशिया कप, भारत बनाम पाक, भारत बनाम पाकिस्तान, टीम इंडिया

(टैग्सटूट्रांसलेट)एशिया कप(टी)एशिया कप शेड्यूल(टी)एशिया कप 2023 शेड्यूल(टी)भारत बनाम पाक तारीख(टी)भारत बनाम पाकिस्तान(टी)भारत बनाम पाक(टी)भारत बनाम पाक 3 सितंबर(टी)एशिया कप फाइनल(टी)एशिया कप 50 ओवर(टी)एशिया कप पूरा शेड्यूल(टी)एशिया कप फाइनल(टी)इंड बनाम पाक मैच(टी)पाकिस्तान क्रिकेट(टी)श्रीलंका क्रिकेट(टी)एशिया कप मेजबान(टी)टीम इंडिया( टी)भारतीय क्रिकेट टीम(टी)हिंदी क्रिकेट समाचार(टी)क्रिकेट समाचार(टी)नवीनतम क्रिकेट समाचार(टी)टीम इंडिया समाचार

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *