IND vs PAK: पाकिस्तान को धूल चटाने से पहले क्यों टीम इंडिया को याद आए विराट कोहली? वीडियो में जानें कहानी

हाइलाइट्स

इमर्जिंग एशिया कप में बुधवार को इंडिया-ए की पाकिस्तान-ए से टक्कर होगी

नई दिल्ली. भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमें जब भी आमने-सामने होती हैं तो रोमांच की सारें हदें पार हो जाती हैं. पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान के बीच हुई टक्कर भला कौन भूल सकता है. उस मुकाबले को शायद ही कोई क्रिकेट प्रेमी भूलेगा. विराट कोहली ने अकेले दम पर भारत को वो मुकाबला जिताएगा. उस मैच में कोहली ने 53 गेंद में नाबाद 82 रन ठोककर भारत को जीत दिलाई थी. अब वविराट कोहली की इसी पारी से इंडिया-ए के खिलाड़ी प्रेरणा लेकर पाकिस्तान-ए के खिलाफ इमर्जिंग एशिया कप में उतरेंगे. बुधवार को दोनों टीमें कोलंबो में आमने-सामने होंगी.

भारत-पाकिस्तान की टक्कर किसी भी टूर्नामेंट हो तो सबकी नजरें उसी मुकाबले पर होती हैं. फिर चाहें सीनियर टीम एक-दूसरे का सामना करे या ए टीम के बीच ही क्यों न भिड़ंत हो. इमर्जिंग एशिया कप के मैच से पहले टीम के मुख्य बल्लेबाजों में शुमार अभिषेक शर्मा ने विराट की उस पारी को याद किया. स्टार स्पोर्ट्स ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें अभिषेक ने ये विराट की पारी को लेकर अपनी दिल की बात कही.

टैग: एशिया कप, भारत बनाम पाकिस्तान, विराट कोहली

(टैग्सटूट्रांसलेट)इमर्जिंग एशिया कप 2023(टी)भारत ए बनाम पाकिस्तान ए इमर्जिंग एशिया कप(टी)विराट कोहली(टी)INDA बनाम PAKA इमर्जिंग एशिया कप(टी)विराट कोहली बनाम पाकिस्तान(टी)विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप 2022(टी) )विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ अर्धशतक (टी) रियान पराग (टी) अभिषेक शर्मा ने विराट कोहली (टी) साई सुदर्शन (टी) पर भारत बनाम पाकिस्तान (टी) एशिया कप 2023 (टी) इमर्जिंग एशिया कप 2023 समाचार (टी) क्रिकेट समाचार हिंदी में(टी)क्रिकेट समाचार(टी)विराट कोहली(टी)इमर्जिंग कप एशिया 2023

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*