BB OTT 2 में होगी ध्रुव राठी की एंट्री? बनेंगे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट, देंगे इस राइवल कंपीटिटर को टक्कर

मुंबई। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ (Bigg Boss OTT 2) हर बढ़ते दिन के साथ और भी इंटरेस्टिंग होता जा रहा है. शो में एंटरटेनमेंट का डोज डबल करने के लिए हाल में वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए एल्विश यादव और आशिका भाटिया की एंट्री हुई. ये दोनों ही कंटेंट क्रिएटर हैं. एल्विश शो में एंट्री करने के बाद से छाए हुए हैं. घर में सभी के साथ उनका झगड़ा हो चुका है. वह अभिषेक मल्हान के बाहर भी दोस्त रहे हैं और अंदर आकर भी दोनों के बीच बॉन्डिंग देखी गई. अब एक रिपोर्ट के मुताबिक, एल्विश यादव के कंपीटिटर और पॉपुलर यूट्यूबर ध्रुव राठी भी जल्द घर में एंट्री कर सकते हैं.

ध्रुव राठी भी शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में एंट्री करने वाले हैं. BiggBoss_Tak0 नाम केट्विटर हैंडल ने एक ट्वीट के जरिए ध्रुव राठी की शो में एंट्री की बात की है. हालांकि, मेकर्स की ओर से ध्रुव की एंट्री की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

BB OTT2: साइरस ब्रोचा हुए शो से बाहर, परेशान करने वाली है वजह, कॉमेडियन ने की प्राइवेसी बनाए रखने की अपील

ट्वीट में लिखा है, “वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले ध्रुव राठी को पूरा समर्थन भाई. एक्साइटेड हैं. अब असली सिस्टम हैंग करेगा बेस्ट रोस्टर ध्रुव राठी भाई.” बता दें ध्रुव राठी ने सोशल मीडिया पर राजनीति समते कई सामाजिक मुद्दों पर कंटेंट बनाकर पॉपुलैरिटी हासिल की है. वह वीडियो बनाते हैं और अपने यूट्यूब चैनल पर दुनिया भर के ट्रेंडिंग विषयों को कवर करते हैं.

ध्रुव राठी ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ एंट्री में करेंगे. (फोटो साभारः ट्विटर)

ध्रुव राठी की फैन फॉलोइंग

ध्रुव राठी के यूट्यूब पर 11.8 मिलियन सब्सक्राइबर्स, ट्विटर पर 1.6 मिलियन फॉलोअर्स और 1.7 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं. ध्रुव भारत के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले और पॉपुलर सोशल मीडिया एन्फ्लुएंसर्स में से एक है. वह हरियाणा के रहने वाले हैं लेकिन अपनी पत्नी जूली एलबीआर के साथ जर्मनी के बर्लिन में रहते हैं.

बिग बॉस ओटीटी 2 के कंटेस्टेंट्स

वहीं, ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ को दो सप्ताह के लिए बढ़ा दिया गया है. शो की शुरुआत मनीषा रानी, पूजा भट्ट, साइरस ब्रोचा, अविनाश सचदेव, बेबिका धुर्वे, अभिषेक मल्हान, पुनीत सुपरस्टार फलक नाज़, जिया शंकर, आलिया सिद्दीकी, आकांक्षा पुरी, पलक पुरसवानी और जद हदीद सहित 12 प्रतियोगियों के साथ हुई. शो के 4 हफ्ते पूरे हो गए हैं और अबतक पलक पुरसवानी, पुनीत सुपरस्टार, आलिया सिद्दीकी, आकांक्षा पुरी, साइरस ब्रोचा शो से बाहर हो गए हैं.

टैग: बिग बॉस ओटीटी

(टैग्सटूट्रांसलेट) ध्रुव राठी बिग बॉस ओटीटी 2 में (टी) ध्रुव राठी एल्विश यादव (टी) यूट्यूबर बिग बॉस ओटीटी 2 में (टी) ध्रुव राठी वीडियो (टी) ध्रुव राठी रियलिटी शो (टी) ध्रुव राठी आय (टी) ध्रुव राठी निवल मूल्य

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*