61 साल का ये एक्टर होगा प्रभास के सामने, सैकंड इनिंग में विलेन बन किया कमाल, 1 फिल्म के लेते हैं इतने करोड़

Salaar Villain Jagapathi Babu Fees: मुंबई. प्रभास की फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ को लेकर बीते कुछ दिनों से लगातार चर्चा बनी हुई है. फिल्म को लेकर बड़ी अपडेट 20 जुलाई को सामने आने वाली है. वहीं, इससे पहले प्रभास की फिल्म ‘सालार’ रिलीज होगी. ‘सालार’ में प्रभास को टक्कर देने के लिए साउथ के हिट विलेन को चुना गया है. इन्हें सभी ‘जग्गू दादा’ के नाम से जानते हैं और हाल ही ये सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में भी नजर आए थे. आइए, बताते हैं…

01

‘केजीएफ’ डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म ‘सालार’ 28 सितम्बर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म को लेकर ना सिर्फ प्रभास बल्कि उनके फैंस भी काफी उम्मीदें लगाए बैठे हैं. प्रभास के सामने फिल्म में विलेन के तौर पर जिस एक्टर को चुना गया है, वे हैं जगपति बाबू. (instagram/jagapathi babu)

02

साउथ सिनेमा में जगपति बाबू बड़ा नाम हैं और हर फिल्म में इन्हें खास किरदार दिया जाता है. चाहे पॉजिटिव हो या नेगेटिव हर किरदार में अपनी पर्सनैलिटी के दम पर ये दर्शकों का ध्यान खींच लेते हैं. साउथ सिनेमा ने इन्हें सभी ‘जग्गू दादा’ के नाम से जानते हैं. (instagram/jagapathi babu)

03

जगपति बाबू 12 फरवरी 1962 को पैदा हुए थे. 61 साल के जगपति के पिता वीबी राजेन्द्र प्रसाद जाने माने प्रोड्यूसर डायरेक्टर हैं. साल 1989 में तेलुगू मूवी ‘सिम्हा स्वप्नम’ से जगपति ने डेब्यू किया था. साल 2000 तक जगपति ने अलग अलग जोनर की फिल्मों में काम किया. (instagram/jagapathi babu)

04

2014 से जगपति बाबू ने लीक से हटकर किरदार निभाना शुरू किए. उन्होंने साइड रोल और नेगेटिव किरदार चुने, जिसे लेकर सभी आश्चर्यचकित रह गए. लेकिन इसका उन्हें काफी फायदा हुआ और फिल्मी दुनिया में उनकी सैकंड पारी काफी सफल साबित हुई. साल 2014 में उन्होंने पहली बार फिल्म ‘लीजेंड’ में नकारात्मक भूमिका निभाई.(instagram/jagapathi babu)

05

रजनीकांत की फिल्म ‘लिंगा’ में भी वे नेगेटिव किरदार में दिखे थे. नकारात्मक किरदारों के साथ ही उन्होंने पॉजिटव साइड रोल भी निभाए और हर बार उन्हें तारीफ मिली. ‘जग्गू भाई’, ‘प्राइम स्टार’ और ‘जेबी’ जैसे नाम फैंस ने उन्हें दिए हैं. (instagram/jagapathi babu)

06

‘सालार’ की बात करें तो जगपति बाबू इसमें ‘राजा मन्नार’ की भूमिका में नजर आएंगे. खबरों की मानें तो ‘सालार’ के पहले पार्ट में सिर्फ जगपति की झलक दिखेगी, वे फिल्म के दूसरे पार्ट के प्रमुख विलेन हैं. जगपति एक फिल्म के 3 से 4 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं और हर बड़ी फिल्म में उनकी अहम भूमिका होती है. (instagram/jagapathi babu)

(टैग्सटूट्रांसलेट) सालार विलेन (टी) सालार विलेन का नाम (टी) सालार मूवी (टी) सालार मूवी विवरण (टी) सालार मूवी रिलीज डेट (टी) सालार अपडेट (टी) सालार मूवी प्रभास (टी) सालार मूवी विलेन जगपति बाबू (टी) )जगपति बाबू नेट वर्थ(टी)जगपति बाबू जीवन कहानी(टी)जगपति बाबू उम्र(टी)जगपति बाबू जन्म तिथि(टी)जगपति बाबू फिल्में(टी)जगपति बाबू करियर(टी)सालार में जगपति बाबू की भूमिका(टी)कौन क्या जगपति बाबू(टी)साउथ सिनेमा के खलनायक हैं(टी)साउथ सिनेमा के खलनायक हैं जगपति बाबू(टी)साउथ सिनेमा(टी)साउथ सिनेमा समाचार

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*