पूजा हेगड़े के लिए हाल के लिए कुछ अच्छे नहीं रहे हैं, क्योंकि वे बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में दे रही हैं. फिलहाल वे टॉलीवुड के साथ-साथ पैन इंडिया की फिल्मों में बिजी हैं लेकिन कोई भी मूवी उनके लिए लकी साबित नहीं हो रही. पूजा हेगड़े, जो कल तक नंबर वन हीरोइन थीं. बताया जा रहा है कि Radhe Shyam, Acharya, Cirkus, Beast और Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan के लगातार फ्लॉप फिल्मों से शुरू हुआ और फिलहाल भामा के हाथ में एक भी फिल्म नहीं है. उनके पास जो भी हैं वो पहले साइन किए हुए प्रोजेक्ट्स हैं.

01

बता दें कि पिछले साल पूजा हेगड़े को सफलता नहीं मिली और उन्हें एक भी फिल्म में किस्मत ने साथ नहीं दिया. 2022 के अंत में रणवीर सिंह स्टारर और रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सर्कस’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई. फिर उन्होंने सलमान खान के साथ ‘किसी का भाई किसी का जान’ में अभिनय किया था. अभिनेत्री को इस फिल्म के साथ एक और हार का सामना करना पड़ा.

02

पूजा हेगड़े फिलहाल तेलुगु के साथ-साथ तमिल और हिंदी भाषा में कई फिल्में कर रही है. इसके अलावा वे फ्लॉप की परवाह किए बिना अपनी फिटनेस और डाइट पर ध्यान दे रही हैं जिसके वे आए दिन ही वीडियो शेयर करती रहती हैं. भले ही पिछले साल उन्होंने जिन फिल्मों में काम किया वे इतनी सफल न रही हों फिर भी उनके हाथ में एक या दो क्रेजी प्रोजेक्ट होंगे.

03

अभिनेत्री को महेश बाबू और त्रिविक्रम के सहयोग की फिल्म ‘गुंटूर करम’ (Guntur Kaaram) से बहुत उम्मीदें थीं. इसके अलावा, ‘बटबोम्मा’ त्रिविक्रम (Trivikram Srinivas) की तीसरी फिल्म के साथ हैट्रिक लेने के लिए भी वे एक्साइटेड थीं. लेकिन पिछले दिनों ही उन्हें लेकर खबर आई थी कि वे इस फिल्म का अब हिस्सा नहीं है और मेकर्स ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है और उनकी जगह श्री लीला को रिप्लेस किया गया है. ऐसा भी सुनने में आया कि मीनाक्षी चौधरी महेश बाबू की अपकमिंग फिल्म में लीड फीमेल का रोल निभाएंगी.

04

टॉलीवुड मीडिया चिल्ला-चिल्ला कर कह रहा है कि पूजा हेगड़े से दूरी बनाने के पीछे एक बड़ी वजह है. वैसे भी, चूंकि बुट्टाबोम्मा ‘गुंटूर करम’ छोड़ रही हैं, इसलिए वे फिलहाल किसी भी फिल्म में काम नहीं कर रहीं. हालांकि खबरें हैं कि वे जल्द ही साई धर्म तेज के साथ अभिनय करने वाली हैं. लेकिन इस फिल्म पर अभी भी कोई स्पष्टता नहीं है. अब कहा जा रहा है कि उन्हें उनसे डबर उम्र के स्टार्स के साथ ही काम के मौके मिल रहे हैं, जैसा कि वे आखिरी बार सलमान खान के साथ रोमांस करते दिखी थीं.

05

वैसे भी अब तक तेलुगु समेत कई भाषाओं की फिल्मों में बिजी रहीं पूजा हेगड़े के हाथ में अचानक एक भी फिल्म नहीं रह गई है. ऐसे में अब उनके करियर पर खतरा मंडरा रहा है. बहरहाल, देखने वाली बात ये होगी कि क्या पूजा हेगड़े एक बार फिर स्टार हीरोइन के तौर पर अपना दमखम दिखाएंगी. क्योंकि किसी भी मामले में, फिल्म उद्योग में बने रहने के लिए उन्हें कम से कम लंबे गैप के बाद एक हिट तो देनी ही होगी.

06

ये तो वक्त ही बताएगा कि क्या पूजा हेगड़े को बतौर हीरोइन अपना पुराना गौरव मिल पाएगा या नहीं. पहले कहा जा रहा था कि वे विजय देवरकोंडा के साथ Jana Gana Mana में आने वाली हैं लेकिन अब लाइगर से लगे घाटे के चक्कर में ये मूवी भी ठंडे बस्ते में चली गई है.

07

(सभी तस्वीरें सॉरे- इंस्टाग्राम/फोटो)

(टैग्सटूट्रांसलेट)पूजा हेगड़े कोई फिल्म नहीं(टी)पूजा हेगड़े(टी)पूजा हेगड़े(टी)पूजा हेगड़े नवीनतम तस्वीरें(टी)पूजा हेगड़े फ्यूचर प्रोजेक्ट्स(टी)पूजा हेगड़े(टी)पूजा हेगड़े लाल रंग की साड़ी में(टी)पूजा हेगड़े 2022 वीरी बैड(टी)पूजा हेगड़े(टी)आचार्य(टी)बीस्ट(टी)टिकट(टी)बीस्ट(टी)पूजा हेगड़े राधे श्याम(टी)राधे श्याम(टी)पूजा हेगड़े वॅक्शन अपने परिवार के साथ(टी)राधे श्याम (टी)पूजा हेगड़ेपूजा हेगड़े ने एक नया फ्लैट खरीदा(टी)पूजा हेगड़े मुंबई अपार्टमेंट(टी)पूजा हेगड़े ने बांद्रा में एक समुद्र के सामने वाला अपार्टमेंट खरीदा(टी)पूजा हेगड़े नेप(टी)पूजा हेगड़े शूटिंग्स(टी)पूजा हेगड़े फिल्में(टी) )पूजा हेगड़े का अपनी भाषा में अभिनय(टी)पूजा हेगड़े का कन्नड़ फिल्म में अभिनय(टी)पूजा हेगड़े सालार प्रभास प्रशांत नील(टी)पूजा हेगड़े का प्रभास के साथ फिर रोमांस(टी)पूजा हेगड़े प्रभास सालार(टी)सलमान खान(टी)पूजा हेगड़े सलमान खान(टी)पूजा हेगड़े सलमान कभी ईद कभी दिवाली(टी)पूजा हेगड़े इंटरव्यू(टी)पूजा हेगड़े पसंदीदा फिल्म(टी)पूजा हेगड़े अरविंदा समेथा वीरा राघव(टी)पूजा हेगड़े बिकनी तस्वीरें(टी)पूजा हेगड़े विवादास्पद टिप्पणियां( टी)पूजा हेगड़े अपनी नवीनतम इंस्टा तस्वीरों में आकर्षक लग रही हैं(टी)पूजा हेगड़े पेरिस टूर तस्वीरें(टी)पूजा हेगड़े पेरिस टूर(टी)जन्मदिन मुबारक पूजा हेगड़े(टी)पूजा हेगड़े(टी)पूजा हेगड़े(टी)अला वैकुंठपुरमुलो(टी) )अला वैकुंठपुरमुलो(टी)पूजा हेगड़े ट्विटर(टी)पूजा हेगड़े इंस्टाग्राम(टी)पूजा हेगड़े फेसबुक(टी)अला वैकुंठपुरम(टी)अला वैकुंठपुरमुलो टीज़र(टी)अला वैकुंठपुरमुलो गाने(टी)अला वैकुंठपुरमलो(टी)अला वैकुंठपुरमुलो टीज़र( टी)अला वैकुंठपुरमुलो ट्रेलर(टी)अला वैकुंठपुरम लो(टी)अला वैकुंठपुरमुलो(टी)अला वैकुंठपुरम लो टीज़र(टी)अला वैकुंठपुरमुलो फिल्म(टी)अला वैकुंठपुरम लो गाने(टी)अला वैकुंठपुरम लो लो गाने(टी)अला वैकुंठ पुरम(टी)हाउसफुल4(टी)हाउस फुल 4(टी)एचएफ4(टी)टॉलीवुड(टी)तेलुगु सिनेमा(टी)పూజా హెగ్డే(टी)పూజా హెగ్డే అల होम उत्पाद विवरण

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *