पहले 12 साल बड़ी, फिर 10 साल छोटी एक्ट्रेस को बनाया बेगम, जब सैफ अली खान ने कहा- ‘शादी तो हमेशा…’

नई दिल्ली. सैफ अली खान बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से हैं, जिन्हें समीक्षकों ने हमेशा सराहा. एक्टर ने अपने फिल्मी करियर में ‘दिल चाहता है’, ‘सलाम नमस्ते’, ‘हम तुम’ जैसी जबरदस्त फिल्मों में काम किया. बड़े पर्दें के साथ उन्होंने ओटीटी पर भी दर्शकों को अपनी अदाकारी से लुभाया. सैफ अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर भी चर्चओं में रहते हैं. दो शादी, 4 बच्चों के अब्बा बन चुके सैफ ने एक बार खुशहाल शादी के टिप्स दिए थे और बताया था कि कैसे आपकी जोड़ी परफेक्ट और लाइफ स्ट्रेस फ्री हो सकती है.

सैफ अली खान पहले खुद से 12 साल बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह से दिल लगा बैठे और परिवार की मर्जी के बगैर उन्हें बेगम भी बना लाए. शादी के बाद दो बच्चों के अब्बा बने, लेकिन शादी के 13 साल बाद ही तलाक ले लिया. तलाक के बाद फिर प्यार हुआ और फिर 10 साल छोटी एक्ट्रेस से शादी कर घर बसाने के फैसला किया करीना के साथ शादी हुई और फिर दो बच्चों के अब्बा बने. अब दोनों खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं, लेकिन एक बार एक्टर ने खुशहाल शादी के 3 टिप्स दिए थे. आप भी जानना चाहते हैं क्या…

छोटी लड़की से करें शादी
सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शादी से पहले किसी लड़की में कौन-कौन सी खूबियां देखनी चाहिए. फिल्मफेयर से बात करते हुए एक्टर ने कहा था कि भी शख्स को खुद से कम उम्र की लड़की से शादी करनी चाहिए. उन्होंने कहा यकीनन में ये ही सलाह देना चाहूंगा. उन्होंने इसके बाद खुशहाल शादी के 3 टिप्स भी दिए.

शादी से पहले देखें  ये खूबियां
पटौदी खानदान के नवाब, सैफ अली खान ने कहा मैं टिप्स तो ये ही देना चाहूंगा कि किसी ऐसे से शादी करना ज्यादा अच्छा है, जो खूबसूरत होने के साथ साथ नॉन जजमेंटल भी हो. उन्होंने कहा कि ये अच्छी बात नहीं है कि आप शादी होने के बाद किसी दूसरी महिला को देखे और कहें वो तो बहुत हॉट है. इसलिए बेहतर है कि आप ऐसी महिला से शादी करें, तो बिंदास दिखती हो.

पछतावे की न हो जगह
सैफ ने कहा कि शादी के बाद ये कभी न कहें या पछतावे के लिए कोई जगह न छोड़े कि ओह.. काश में सुंदर लड़की से शादी कर लेता.

2012 में सैफ ने की करीना से शादी
आपको बता दें किसाल 2008 में आई फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग दौरान सैफ और करीना कपूर के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं, जिसके बाद कुछ साल डेट करने के बाद 2012 में इन्होंने शादी कर ली थी.

टैग: अमृता सिंह, Kareena Kapoor Khan, सैफ अली खान

(टैग्सटूट्रांसलेट)सैफ अली खान(टी)सैफ अली खान न्यूज(टी)सैफ अली खान फिल्म्स(टी)सैफ अली खान की हिट फिल्में(टी)सैफ अली खान फैमिली(टी)सैफ अली खान वेडिंग लाइफ(टी)सैफ अली खान पहले पत्नी(टी)सैफ अली खान(टी)अमृता सिंह(टी)सैफ अली खान और अमृता सिंह(टी)सैफ अली खान की अमृता सिंह से शादी(टी)सैफ अली खान दूसरी पत्नी(टी)करीना कपूर(टी)सैफ अली खान-करीना कपूर खान(टी)सैफ अली खान ने खुशहाल शादी के लिए टिप्स दिए(टी)जब सैफ ने कहा कम उम्र की महिलाओं से शादी करो(टी)सैफ अली खान ने अमृतिया सिंह से तलाक लिया

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*