पटना में सावन स्‍पेशल ज्‍वेलरी की धूम, सोने की हरी चूड़ियों से लेकर लहठी की भरमार, जानें क्‍या है कीमत?

उधव कृष्ण/पटना. गोरी हैं कलाइयां, तू लादे मुझे हरी-हरी चूड़ियां…फिल्म आज का अर्जुन का यह गीत एक समय खूब फेमस हुआ था. हो भी क्यों न? सावन में महिलाओं को हरी चूड़ियां, हरी साड़ी, हरी बिन्दी और हरी लिपस्टिक का श्रृंगार करना खूब पसंद जो आता है. ऐसा माना जाता है कि सावन में प्रकृति अंगडाई लेती है. बड़े बुजुर्ग भी कहते हैं कि सावन का मौसम बड़ा सुहाना होता है, क्योंकि सावन में प्रकृति की अनूठी छटा देखने को मिलती है. वातावरण में चारों तरफ फैली हरियाली देखकर लोगों का मन गदगद हो जाता है. ऐसे में राजधानी पटना में सावन स्पेशल ज्वेलरी उपलब्ध है. आप चाहें तो ये ज्वेलरी खरीद सकते हैं.

पटना के स्वर्ण व्‍यापारी अमित कुमार ने Local 18 को बताया कि सावन को लेकर सावन स्पेशल चूड़ियां अभी ट्रेंड में हैं. सावन में महिलाएं खासकर हरे परिधान पहनती हैं. इसलिए राजधानी पटना में हरे परिधानों से मैचिंग ज्वेलरी, जेवर और चूड़ियां खूब बिक रही हैं. अमित कुमार के मुताबिक, 25,000 रुपये से इन चूड़ियों की शुरुआत होती है. जिस चूड़ी में जितना सोना होता है, उसका दाम भी उसी के हिसाब से रखा जाता है.

चूड़ी के साथ उपलब्ध है सोने की लहठी
स्वर्ण व्‍यापारी अमित कुमार के मुताबिक, सोने की हरी-हरी चूड़ियों के अलावा राजधानी पटना की विभिन्न दुकानों में आपको सोने की आकर्षक लहठी भी मिल जाएगी. बता दें कि लहठियों की रेंज 23,600 से शुरू होती है.

मिल जाएंगे सावन स्पेशल ज्वैलरी के सेट
स्वर्ण व्‍यापारी अनिल गुप्ता की मानें तो सावन को लेकर सर्राफा मंडी में अभी एक से एक स्पेशल कलेक्शन आया हुआ है. इनमें हरी-हरी चूड़ी, लहठी के आलावा ज्वेलरी सेट भी उपलब्ध हैं. ग्राहक चाहे तो अपने पुराने गहनों को एक्सचेंज कर सावन स्पेशल ज्वेलरी की खरीदारी कर सकते हैं.

टैग: बिहार के समाचार, स्थानीय18, पटना समाचार, आक्षेप

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*