ना हीरो और ना खूबसूरत हीरोइन, फिर भी इस फिल्म ने रच दिया इतिहास, 5 महिलाओं ने लूट ली महफिल

मुंबई। मराठी फिल्म ‘बाईपण भारी देवा’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया है. बिना हीरो और हीरोइन के बनी इस फिल्म ने 18 दिनों में 62 करोड़ रुपयों की कमाई कर इतिहास रच दिया है. डायरेक्टर केदार शिंदे की इस फिल्म में 5 सीनियर एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों को जीता है. राइटर वैशाली नायक की इस कहानी ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि अगर कहानी में दम हो तो हीरोइन की खूबसूरती और लटके-झटके के बिना भी दर्शकों के दिलों में उतरा जा सकता है.

बीते 30 जून को रिलीज हुई इस फिल्म का बजट महज 5 करोड़ रुपये था. लेकिन फिल्म ने भारत में 50 करोड़ रुपयों की कमाई कर ली है. वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म का कलेक्शन 62 करोड़ के भी ऊपर पहुंच गया है. इतना ही नहीं बाईपण भारी देवा फिल्म एक दिन में 6.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर मराठी फिल्म इंडस्ट्री में सिंगल डे में सबसे बड़ा कलेक्शन करनेवाली फिल्म बन चुकी है.

बिना हीरो और हीरोइन की है फिल्म की कहानी
इस फिल्म को आईएमडीबी पर 10 में से 8.9 रेटिंग दी गई है. फिल्म की कहानी लोगों को खूब पसंद आ रही है. फिल्म में 5 सीनियर एक्ट्रेस लीड रोल में हैं, जो पांचों बहनों की एक कहानी है. इस कहानी में पांचों बहनें एक कॉम्पटीशन में हिस्सा ले रही हैं. साथ ही सभी अपने परिवारों को संभालते हुए हर कसौटी पर खरे उतरने की जद्दोजहद में लगी हैं. फिल्म सिनेमाघरों में खूब पसंद की जा रही है. लंबे समय बाद एक अनोखी कहानी के सफल होने पर मेकर्स के चेहरे पर भी मुस्कान है. फिल्म में रोहिणी हट्टंगड़ी, वंदना गुप्ते, सुकन्या माने, शिल्पा नवलकर, सुचित्रा बांदेकर और दीपा परब ने लीड रोल प्ले किया है.

स्टीरियोटाइप फिल्मों के बीच ठंडी हवा सी है ये फिल्म
बीते समय से सिनेमा जगत में वही घिसी-पिटी कहानियां देखने को मिल रही हैं. फिल्म की कहानी के केंद्र में हीरो और हीरोइन दिखते हैं. जिनके बीच प्यार का फूल खिलता है और पूरी कहानी इसी के इर्द गिर्द घूमने लगती है. लेकिन ‘बाईपण भारी देवा’ ऐसी फिल्मों के बीच एक ठंडी हवा की तरह है. फिल्म में ना ही कोई हीरो और ना ही हीरोइन. लेकिन 5 महिलाएं जो अपने परिवार को संभालने की जिम्मेदारी निभाती हैं. साथ ही अपनी बहनों को सपोर्ट करने के लिए जद्दोजहद करती हैं. इस फिल्म की कहानी आपके अंतस को छुए बिना नहीं रहेगी.

(टैग्सटूट्रांसलेट)बाईपन भारी देवा(टी)बाईपन भारी देवा फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ दिया(टी)बाईपन भरी देवा फिल्म ने 50 करोड़ की कमाई की(टी)बाईपन भारी देवा फिल्म ने 50 करोड़ पार कर ली(टी)बाईपन भारी देवा टिकट की कीमत(टी)बाईपन भारी देवा कास्ट(टी)बाईपन भारी देवा ओटीटी प्लेटफॉर्म(टी)बाईपन भरी देवा रिलीज डेट(टी)बाईपन भरी देवा रिव्यू(टी)बाईपन भरी देवा कलेक्शन(टी)बाईपन भरी देवा स्टोरी(टी)बाईपन भरी देवा अवधि समय

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*