टीएसके बनाम मिनी मेजर लाग क्रिकेट संघर्ष में फाफ डु प्लेसिस ने टिम डेविड को आउट करने के लिए असंभव कैच लपका, देखें दुर्लभ वीडियो

हाइलाइट्स

टेक्सास सुपर किंग्स ने एमआई न्यूयॉर्क को 17 रनों से हराया.
मेजर लीग क्रिकेट प्वॉइंट टेबल में टेक्सास सुपर किंग्स टॉप पर है.

नई दिल्ली. फाफ डुप्लेसी ने 39 साल की उम्र में ऐसा कैच लपका है, जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है. टेक्सास सुपर किंग्स (TSK) के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने सोमवार को एमआई न्यूयॉर्क (MINY) के खिलाफ मेजर लीग क्रिकेट (MLC) मैच खेलते हुए मैच नंबर 7 में टिम डेविड को आउट करने के लिए अद्भुत कैच लपका है.

टीएसके ने यह मैच 17 रन से जीता और डेवोन कॉनवे को ‘मैन ऑफ द मैच’ का पुरस्कार दिया गया. उन्होंने ग्रैंड प्रेयरी स्टेडियम में 55 गेंदों में 74 रन बनाए. अंतिम ओवर में 21 रनों की जरूरत थी. टिम डेविड ने डैनियल सैम्स की ऑफ के बाहर की धीमी गेंद को गलत समय पर खेला. ऐसा लग रहा था कि गेंद ‘नो मैन्स लैंड’ की ओर जा रही थी, लेकिन डुप्लेसी का इरादा कुछ और ही था.

दलीप ट्रॉफी जीतने के बाद हनुमा विहारी ने सुनाई खुशखबरी, हो गया प्रमोशन, मिली बड़ी खुशी

फाफ डुप्लेसी लॉन्ग-ऑन बाउंड्री से दौड़े. आगे बढ़कर शानदार डाइव लगाई और एक अद्भुत कैच लपक लिया. 39 साल की में फाफ डुप्लेसी की इस फिटनेस और फील्डिंग की जमकर तारीफ हो रही है. फैन्स सोशल मीडिया पर भी डुप्लेसी का यह वीडियो खूब शेयर कर रहे हैं.

टैग: फाफ डु प्लेसिस, मेजर लीग क्रिकेट

(टैग्सटूट्रांसलेट) फाफ डु प्लेसिस (टी) फाफ डु प्लेसिस ने एक शानदार कैच पकड़ा (टी) फाफ डु प्लेसिस ने टिम डेविड को आउट करने के लिए एक शानदार कैच पकड़ा (टी) टीएसके बनाम मिनी (टी) एमएलसी (टी) मेजर लाग क्रिकेट (टी) )टेक्सास सुपर किंग्स के कप्तान फाफ डु प्लेसिस(टी)टेक्सास सुपर किंग्स(टी)एमआई न्यूयॉर्क(टी)फाफ डु प्लेसिस ने लगभग असंभव कैच लिया(टी)फाफ डु प्लेसिस का अविश्वसनीय कैच वीडियो

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*