कुब्रा संग इंटीमेट सीन करने से झिझक रहे थे आमिर अली, 9 साल की शादी टूटने का था असर? कहा- यह दो बार नहीं होता..

नई दिल्ली. काजोल की वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ आजकल काफी चर्चे में है. इस शो में टीवी एक्टर आमिर अली ने एक पुलिस वाले का रोल प्ले किया है. सुपर्ण एस वर्मा की ‘द गुड वाइफ’ पर आधारित है. कहानी नोयोनिका सेनगुप्ता (काजोल) की है, जिसका पति एक सेक्स स्कैंडल का आरोपी है और जेल में बंद है. इस सीरीज में काजोल आमिर के अलावा कुब्रा सैत ,फ्लोरा सैनी,अली खान,जिशु सेनगुप्‍ता,मनस्‍वी ममगई,शीबा चड्ढा और अन्य ने भी अभिनय किया है.

बता दे कि इस शो में एक आमिर और कुब्रा सैत का एक लिप लॉक सीन है. जो आजकल काफी चर्चे में है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि आमिर अली इस सीन को कुब्रा के साथ करने में बिल्कुल भी कंफर्ट नहीं थे. इसके पीछे का जो उन्होंने कारण बताया है वह काफी शॉकिंग है. एक्टर के अनुसार, वह इस रोमांटिक सीन के करने शुरुआती फ्रेज में काफी झिझक हुई थी क्योंकि कुछ साल पहले ही उनका उनकी वाइफ संजीदा शेख संग तलाक हुआ था.

क्यों हुई झिझक
बॉलीवुड बबल से बात करते हुए एक्टर ने अपनी झिझक और किसिंग सीन को लेकर बातें की. इसके साथ ही आमिर ने बताया कि निजी जिंदगी ने उनके काम को कैसे प्रभावित किया. रिपोर्ट के अनुसार आमिर ने कहा,“हमने हमेशा एक-दूसरे को वैसा ही रहने दिया है जैसा हम चाहते थे. काम पहले वही था, काम अब भी वही है. हां, हो सकता है, मैंने शो (द ट्रायल) में एक सीन किया हो, जिसे आप देखेंगे. इस सीन को करने में मैं थोड़ा झिझक रहा था फिरभी मैंने इसे किया. आप शो देखेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि मैं किस सीन की बात कर रहा हूं. यह दो बार नहीं होता है, यह एक बार होता है, ”

टैग: अमीर अली, काजोल, Sanjeeda Shaikh



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*