कपल का स्टंट पड़ा महंगा, रील बनाने के दौरान फ्लाईओवर से नीचे कार पर गिरी बाइक, एक शख्स की मौत

रील-ऑन-व्हील दुर्घटना: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक फ्लाईओवर पर एक कपल का रील-ऑन-व्हील स्टंट करना जानलेवा साबित हुआ. स्टंट के दौरान उनका न्यू ब्रांड मोटरसाइकिल नियंत्रण खो बैठा, जिसके बाद उनकी बाइक नीचे खड़ी कार पर जा गिरी. इस हादसे में कार सवार एक शख्स की मौत हो गई, जबकि एक अन्य शख्स घायल हो गया. हालांकि, इस दुर्घटना में स्टंट कर रहे दंपत्ति को कोई चोट नहीं पहुंचा.

पुलिस ने बताया कि रविवार की शाम को हुई इस दुर्घटना में दंपति को कोई चोट नहीं आई. इस घटना के बाद वे बिना रजिस्ट्रेशन और नंबर वाली इस बाइक को छोड़कर भाग गए. पुलिस ने आगे बताया, अंडरपास से गुजर रही कार पर बाइक ऊपर से गिर गई. मृतक की पहचान रेलवे इंजीनियर सर्वेश शंकर के रूप में हुई है, जबकि उनके दोस्त आदित्य वर्मा को गंभीर चोटें आई हैं और वह शहर के एक अस्पताल में भर्ती हैं.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक पर सवार कपल रील बना रहे थे. बताया जा रहा है कि रील बनाने के दौरान उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई. कपल वहीं फ्लाईओवर पर गिर गया, जबकि उनकी बाइक रेलिंग से उछलकर नीचे की कार पर जा गिरी. वहीं गाडी की चेसिस नंबर की मदद से उनका पता लगाने की कोशिश की जा रही है. शिवपुर थाने के इंस्पेक्टर बैजनाथ सिंह ने बताया कि, ‘इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. वाहन मालिक का पता चलने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी.’

ये भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput Case: अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को बड़ी राहत, ड्रग्स केस में जमानत को चुनौती नहीं देगी NCB


पुलिस ने बताया कि, ‘चोलापुर के गंजारी निवासी सर्वेश प्रयागराज में पूर्व मध्य रेलवे के बिजली विभाग में तैनात थे और छुट्टी पर अपने घर वाराणसी आए थे. जब यह हादसा हुआ तब वह आदित्य के साथ बाजार जा रहे थे. वहीं, उनके सिर में चोट लगने से मौके पर मौत हो गई जबकि उनके दोस्त को गंभीर चोट आयी है.

टैग: बनारस समाचार, सड़क दुर्घटना, Varanasi news

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*