एसडीएम ज्योति मौर्य, सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी के बाद भोजपुरी गाना ‘पाकिस्तानी भौजी’ हो रहा वायरल!

मुंबई. Seema Haider Sachin love Story : पिछले कुछ दिनों सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी ने तूल पकड़ा हुआ है. सोशल मीडिया से लेकर टीवी चैनलों तक दोनों की लव स्टोरी और सीमा हैदर के नेपाल के रास्ते भारत आने की चर्चा हो रही है. कोई सीमा और सचिन को सपोर्ट कर रहा है, तो कोई सीमा को पाकिस्तानी जासूस बता रहा है. इस मामले पर न सिर्फ भारत में बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्टर पर भी राजनीति हो रही है. इस मामले पॉपुलैरिटी को देखते हुए कई भोजपुरी सिंगर्स ने सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर गाने बना रहे हैं.

भोजपुरी सिंगर्स इन गानों के जरिए सीमा हैदर के जज्बे को सलाम कर रहे हैं. वही एक सिंगर ने गानों के जरिए सीमा पर सवाल उठाया है कि क्या वह जासूस हैं. एक सिंगर ने सीमा और सचिन की लव स्टोरी पर बिरहा भी बनाया है. खास बता है यह है कि यह गाने भोजपुरिया जवार के बीच काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं और लोग इन्हें पसंद कर रहे हैं.

” isDesktop=’true’ id=’6929889′ >

भोजपुरी की प्रसिद्ध सिंगर चंदा शर्मा ने ‘पाकिस्तानी भउजी चालीसा’ सॉन्ग को गाया है. इस गाने के जरिए उन्होंने सीमा हैदर को पाकिस्तानी भउजी बताया है. इस गाने में उन्होंने दोनों की लव स्टोरी को भी बया किया है.

” isDesktop=’true’ id=’6929889′ >

वहीं, सिंगर धनपत राज ने ‘सीमा हैदर सचिन पबजी चालीसा’ गाने के जरिए बताया कि कैसे सीमा और सचिन की बातचीत पबजी के जरिए हुई और दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़े.

” isDesktop=’true’ id=’6929889′ >

वहीं, बिरहा के लिए मशहूर ओम प्रकाश दिवाना ने ‘दुल्हन या जासूस’ नाम से बिरहा गाया है. इसमें वह पहले सचिन और सीमा की लव स्टोरी को बता रहे हैं.

” isDesktop=’true’ id=’6929889′ >

वह प्यार को पवित्र बताते हैं. साथ ही सीमा और सचिन को लेकर जासूसी और षड्यंत्र की खबरों को भी अपने अंदाज में प्रस्तुत किया है. वहीं, विष्णु यादव ने ‘सीमा हैदर की तीन शादी’ के नाम से गाना गाया है.

टैग: Bhojpuri Song

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*