इरफान पठान का पूर्व दिग्गज पर बड़ा आरोप, कहा- हेलो नहीं बोला तो चैंपियन खिलाड़ी को नहीं बनाया कोच

नई दिल्ली. पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान ने दिग्गज क्रिकेटर पर बड़ा आरोप लगाया है. पठान ने कहा कि हेलो नहीं बोलने पर रणजी चैंपियन खिलाड़ी को कोच के लिए नहीं चुना गया. मामला बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन का है. पूर्व भारतीय दिग्गज किरण मोरे बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन के एडवाइजरी कमेटी के चेयरमैन है. वहीं पठान इसमें सदस्य के तौर पर शामिल हैं. बड़ौदा के पूर्व क्रिकेटर कॉनर विलियम्स ने कोच के लिए आवेदन दिया था, लेकिन उन्हें नहीं चुना गया. अब पठान ने एसोसिएशन को लंबा-चौड़ा ईमेल भेजा है.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार, इरफान पठान ने बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन को भेजे ईमेल में किरण मोरे पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने लिखा, मैं सीएसी की बैठक के विषय को लेकर कुछ जानकारी देना चाहता हूं. मुझे बड़ी निराशा हुई, जब मैंने एक सदस्य से जुड़ी घटना देखी, जो हमारे प्रतिष्ठित संस्थान को नुकसान पहुंचा रहा है. बैठक के दौरान किरण मोरे के काम और बयान से मैं परेशान हूं.

हेलो नहीं करते
इरफान पठान ने ईमेल में आगे लिखा कि किरण मोरे कॉनर विलियम्स को कोचिंग स्टाफ में शामिल होने से सिर्फ इसलिए रोक रहे हैं, क्योंकि वे उन्हें हेलो या नमस्ते नहीं करते. यह बेतुकी बात है. उन्होंने कहा कि विलियम्स खुद रणजी ट्रॉफी चैंपियन हैं और उन्होंने एक दशक से अधिक समय बड़ौदा का प्रतिनिधित्व भी किया है. ऐसे में हमें उनका सम्मान करना चाहिए.

यशस्वी जायसवाल क्या फिर जड़ेंगे शतक? 38 साल से नहीं टूट सका है भारतीय दिग्गज का रिकॉर्ड, चौंका देगा एक नाम

60 साल के किरण मोरे की बात करें, तो उन्होंने टीम इंडिया की ओर से 49 टेस्ट और 94 वनडे के मुकाबले खेले. विकेटकीपर बैटर मोरे ने टेस्ट में 7 अर्धशतक के सहारे 1285 रन बनाए. वहीं वनडे में 563 रन बनाए. नाबाद 43 रन उनका बेस्ट प्रदर्शन रहा.

टैग: इरफ़ान पठान, किरण और अधिक, टीम इंडिया

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*