नई दिल्‍ली. पाकिस्‍तानी युवती सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर ने कहा है कि वह अभी भी उससे प्‍यार करता है और उसे बच्‍चों की चिंता हो रही है. उसने सीमा से पाकिस्‍तान लौट आने की अपील की है. गुलाम हैदर फिलहाल सऊदी अरब में है; उसने पाकिस्‍तानी यूट्यूबर को दिए इंटरव्‍यू में कहा कि ‘सीमा, मैं तुमसे अब भी उतना ही प्यार करता हूँ और करता रहूँगा…कृपया वापस आ जाओ.’ दरअसल सीमा हैदर, 2019 में PUBG गेम के माध्यम से एक भारतीय युवक के संपर्क में आई थी. दोनों के बीच प्रेम हुआ तो 13 मई को सीमा अपने 4 बच्‍चों के साथ अवैध तरीके से भारत आ गई थी.

गुलाम हैदर ने कहा कि सीमा, आप अच्‍छी तरह से जानती हैं कि मैं आपसे कितना प्‍यार करता हूं. अगर आपको वहां कुछ हो जाए तो सोचिएगा कि हमारे बच्‍चों का क्‍या होगा? उनकी जिम्मेदारी कौन लेगा? इसलिए उनकी खातिर, कृपया वापस आ जाएं. मैं तुमसे अब भी उतना ही प्यार करता हूं और करता रहूंगा. मुझे बच्चों और तुम्हारी बहुत याद आती है. कोई तुम्हें कुछ नहीं कहेगा. मैं तुम्हें अपने साथ रखूंगा और हम फिर से एक नई जिंदगी शुरू करेंगे.” गुलाम हैदर ने मोहसिन नाम के पाकिस्तानी पत्रकार से बात करते हुए सीमा की वापसी की अपील की. उसने कहा कि अगर वह पाकिस्तान में असुरक्षित महसूस करेगी तो वह उसे और बच्चों को अपने साथ सऊदी ले जाएगा और वहीं बस जाएगा.

पाकिस्तान जिंदाबाद भी कहेंगे मेरे बच्‍चे
कुछ समय पहले सीमा के बच्चे ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ का नारा लगाते नजर आए थे. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए गुलाम ने कहा, “वे बच्चे हैं. अगर आप उनसे कहेंगे तो वे पाकिस्तान जिंदाबाद भी कहेंगे.” गुलाम ने कहा कि सीमा के लिए ही उसने अपनी पहली पत्‍नी को छोड़ दिया था. अपने परिवार के लिए अधिक पैसे कमाने के लिए सऊदी अरब चला गया था, लेकिन सीमा को हर महीने 40-50 हजार रुपए भेजता था. बाद में उसने 80-90 हजार रुपए तक भेजे; ताकि बच्‍चों की अच्‍छी देखभाल हो सके. सीमा, खुद का घर खरीदना चाहती थी, इसलिए उसे 17 लाख रुपए भी दिए थे.

PUBG पर हुआ था प्‍यार
2019 में गेमिंग एप्लिकेशन PUBG पर बात करते समय पाकिस्‍तान की सीमा और भारत के सचिन के बीच प्यार हो गया था. सीमा, अवैध रूप से नेपाल के रास्ते भारत में दाखिल हुई और दोनों सीमा के चार बच्चों के साथ ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा इलाके में एक किराए के अपार्टमेंट में रहने लगे थे. उसे नेपाल के रास्ते बिना वीजा के अवैध रूप से भारत में प्रवेश करने के आरोप में 4 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था. उसकी मदद करने के आरोप में सचिन को भी गिरफ्तार किया गया था. हालांकि, दोनों को शुक्रवार को जमानत दे दी गई थी.

टैग: पाकिस्तान, सीमा हैदर

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *