Low बजट में बनी फिल्म की कमाई हुई High, देख भौचक्के रह गए थे सलमान के पापा, बोले-कैसे बन गई इतनी शानदार Movie

नई दिल्ली. 20 अप्रैल, 2012 को रिलीज हुई आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और यामी गौतम (Yami Gautam) की पहली फिल्म ‘विकी डोनर’ (Vicky Donor) बॉलीवुड की शानदार और सुपरहिट फिल्म है. यह फिल्म जब रिलीज हुई तो लोग दांतों तले उंगलियां दबा ली कि इतनी शानदार फिल्म कैसे बन गई. गजब बात ये रही हैं यह फिल्म बेहद कम बजट में बनी थी. फिल्म का न तो ज्यादा प्रमोशन हुआ और ही फिल्म को लेकर कोई शोर शराबा ही था. हालांकि जब यह बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई तो चारों तरफ हंगामा मच गया. फिल्म ने 60वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीत कर दर्शकों का सीना चौड़ा कर दिया था.

बता दें कि ‘विकी डोनर’ इनफर्टिलिटी और स्पर्म डोनेशन जैसे विषय पर बेस्ड अबतक की सबसे शानदार फिल्म मानी जाती है. इस फिल्म का निर्देशन शुजीत सरकार (Shoojit Sircar) ने किया था. फिल्म में आयुष्मान-यामी के अलावा (Annu Kapoor), डॉली अहलूवालिया (Dolly Ahluwalia) अहम किरदारों दर्शकों का दिल जीत लिया था. जब यह फिल्म रिलीज हुई तो हर तरफ इसकी बहुत ही तारीफ हुई थी. फिल्म का यूनिक कांसेप्ट दर्शकों को काफी पसंद आ आया. इसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है. मीडिया रिपोट्स के अनुसार, महज 5 करोड़ रुपए बजट में बनी इस फिल्म ने 67 करोड़ रुपए कमाई की थी. बता दे कि इस फिल्म को जॉन अब्राहम ने प्रोड्यूस किया था.

विकी डोनर

आपको जानकर हैरानी होगी इस फिल्म की तारीफ करते हुए सलमान खान के पापा यानी मशहूर स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान ने फिल्म के डायरेक्टर को अपनी जीती हुई फिल्मफेयर की अवॉर्ड ट्रॉफी भेंट कर दी थी. इस बात का खुलासा खुद शुजीत सरकार ने किया था. सलीम से अवार्ड पाने के बाद शुजीत फूले नहीं समाए.

सलीम खान सलमान खान लड़ाई

सलमान खान के पिता सलीम खान

साल 2012 में छपी दैनिक भास्कर एक रिपोट्स के अनुसार, शुजीत सरकार ने बताया था कि सलीम खान ने मुझे अपने घर बुलाकर यह अवॉर्ड ट्रॉफी दी और कहा मैंने यह फिल्म अपने घर की दस महिलाओं के साथ बैठकर देखी और इसका दीवाना हो गया. मुझे समझ नहीं आ रहा तुमने इतनी शानदार फिल्म कैसे बनाई. मैंने तुम्हारी फिल्म के स्क्रिप्ट राइटर से भी बात की. तुम दोनों ने कमाल की फिल्म बनाई इसलिए मैं तुम्हें यह अवॉर्ड की ट्रॉफी देना चाहता हूं. शुजीत ने कहा, ये मेरे लिए बहुत ही गर्व की बात थी. मुझे बहुत ख़ुशी हुई.

टैग: Ayushmann Khurrana, मनोरंजन समाचार।, मनोरंजन विशेष, मनोरंजन थ्रोबैक, जॉन अब्राहम, सलीम खान, यामी गौतम

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*