Haryana Flood: भगवंत मान पर बरसे सीएम खट्टर, दिल्ली सरकार को बताया, बेशर्म और ढीठ

रोहतक. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने  प्रदेश भारी बारिश के चलते बाढ़ को लेकर रोहतक में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. सीएम मनोहल लाल ने बताया कि 15 तारीख की शाम तक प्रदेश में 30 लोगों की जान जा चुकी है. इसके अलावा सैंकड़ों मवेशियों की भी मृत्यु हुई है और हजारों एकड़ फसल में भी नुकसान हुआ है और काफी घरों में भी डैमेज हुआ है. प्रशासन नुकसान का आकलन कर रहा है और जल्द ही प्रभावितों को मुआवजा राशि दी जाएगी.

दिल्ली सरकार के आरोपों पर जवाब देते हुए मनोहर लाल ने कहा कि कोई अनपढ़ व्यक्ति ही इस तरह के बयान दे सकता है कि हथिनी कुंड बैराज से हरियाणा ने जान-बूझकर दिल्ली को डुबोने के लिए ज्यादा पानी छोड़ा है. इसे वाहियात बयान बताते हुए खट्टर ने कहा कि अगर ऐसा है तो इससे हरियाणा के कई जिले डूबे हैं और कौन प्रदेश चाहेगा कि वह अपने लोगों का नुकसान करें. पंजाब सरकार पर भी मनोहर लाल खट्टर जमकर बरसे और सीएम भगवंत मान को जोकर तक कह डाला.

उन्होंने पंजाब सीएम भगवंत मान के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन्होंने कहा था कि हरियाणा, हिमाचल और राजस्थान हमसे पानी मांगते हैं. अब पानी ले लो, हम सिर्फ डूबने के लिए नहीं हैं. खट्टर ने कहा कि वे एक संवैधानिक पद पर बैठे हैं और उन्हें इस तरह की टिप्पणी नहीं करनी चाहिए. सीएम खट्टर ने प्रदेश के अंदर हुए नुकसान का ब्यौरा दिया और बताया कि प्रदेश के कितने जिले प्रभावित हुए हैं और किस जिले में कितना नुकसान हुआ है. उन्होंने कहा कि फिलहाल स्थिति कंट्रोल में है और पहले की अपेक्षा हालात बेहतर हैं.

दिल्ली पर भी दिया जवाब

हरियाणा सरकार पर दिल्ली को डुबोने के लगे आरोपों पर खट्टर ने पलटवार किया और कहा कि दिल्ली सरकार ने अपने सिस्टम में सुधार नहीं किया और वह हमारे ऊपर अनर्गल आरोप लगा रहे हैं, जो कि बेहद निंदनीय है. उन्होंने दिल्ली सरकार को बेशर्म और ढीठ तक कह डाला और कहा कि वे जांच करा रहे हैं कि दिल्ली सरकार की तरफ से क्या लापरवाही बरती गई और क्या खामियां रखी गई, जल्द इसका खुलासा भी करेंगे.

टैग: Arvind kejriwal, CM Bhagwant Mann, दिल्ली, हरियाणा के सीएम, हिमाचल खबर

(टैग्सटूट्रांसलेट)हरियाणा बाढ़(टी)मनोहर लाल खट्टर(टी)रोहतक(टी)दिल्ली बाढ़(टी)हिमाचल बारिश(टी)हथनीकुंड बैराज(टी)दिल्ली यमुना नदी का पानी(टी)दिल्ली में बाढ़(टी)आज का मौसम(टी) ).) दिल्ली में बारिश

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*