Ashes: चौथे टेस्ट के लिए प्लेइंग XI में बड़ा बदलाव, चैंपियन खिलाड़ी बाहर, 40 साल के गेंदबाज की एंट्री

नई दिल्ली. इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने एशेज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के लिए प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी है. टीम में एक बड़ा बदलाव किया गया है. अनुभवी जेम्स एंडरसन की वापसी हुई है जबकि विवादों में रहे ओली रॉबिन्सन को बाहर बिठाने का फैसला लिया गया है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो लगातार मैच हारने के बाद मेजबान ने तीसरा मुकाबला जीतकर वापसी की थी.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही एशेज सीरीज में करो या मरो की स्थिति में पहुंच चुका इंग्लैंड चौथे टेस्ट मैच में एक बादलाव के साथ उतरेगा. लगातार दो मुकाबला हारने के बाद मेजबान ने तीसरे मुकाबले में तीन बड़े बदालव किए और जीत के साथ 1-2 के वापसी की. अब सीरीज का चौथा मुकाबला जीतकर इंग्लिश टीम का इरादा सीरीज में बराबरी हासिल करना होगा.

चौथे टेस्ट के लिए 40 साल के अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की वापसी हुई है. तीसरे टेस्ट मैच के दौरान चोटिल हुए ओली रॉबिन्सन को इस मुकाबले के लिए बाहर रखा गया है. तीसरे टेस्ट मैच के दौरान बाउंसर फेंकने के बाद वह चोटिल गए थे. मैच से पहले उनके बाहर होने की खबर सामने आई थी.

होम ग्राउंट पर एंडरसन खेलेंगे मैच

40 साल के हो चुके जेम्स एंडरसन चौथे मैच में ओल्ड ट्रैफर्ड के अपने होम ग्राउंड पर खेलने उतरेंगे. इस महीने जेमी का का 41वां जन्मदिन आ रहा है ऐसा माना जा रहा है अपने घर पर वह आखिरी बार खेलते नजर आ सकते है.

चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग XI

जैक क्रॉली, बेन डकेट, मोइन अली, जो रूट, हैरी ब्रूक, बेन स्टोक्स (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), क्रिस वोक्स, मार्क वुड, स्टुअर्ट ब्रॉड, जेम्स एंडरसन।

टैग: राख, जेम्स एंडरसन, ओली रॉबिन्सन

(टैग्सटूट्रांसलेट)एशेज़(टी)जेम्स एंडरसन(टी)ओली रॉबिन्सन

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*