‘सीमा हैदर ISI एजेंट हो सकती है’, हिंदू धर्म में ‘घर वापसी’ कर चुके पाकिस्तानी यूट्यूबर का दावा- किसी बड़ी साजिश का हिस्सा

नई दिल्ली. पाकिस्तान के सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर शयान अली (Shayan Ali) ने नेपाल के रास्ते अपने 4 बच्चों के साथ भारत पहुंची सीमा हैदर (Seema Haider) के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है. करीब एक महीने पहले ही हिंदू धर्म को कबूल करने के साथ ट्विटर पर घर वापसी की घोषणा करके शयान अली ने सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी थी. अब शयान अली ने साफ कहा कि सीमा हैदर बिल्कुल पाकिस्तान की खुफिया एजोंसी आईएसआई (ISI) की एजेंट हो सकती है. उन्होंने अपने YouTube पर कहा कि उसकी जिस तरह से सीमा हैदर बातें कर रही है, उससे वो साफ फ्रॉड लग रही है.

शयान अली ने यूट्यूब पर दावा किया कि वो दिखावे के लिए हिंदू धर्म में कनवर्ट होने की बात कर रही होगी. अगले साल इंडिया में इलेक्शन है और पाकिस्तान माहौल को खराब करना चाहता है. पाकिस्तान की इंटेलीजेंस एजेंसियों पर खुद को सताने का आरोप लगा चुके शयान अली ने दावा किया कि मगर इस बार आईएसआई का दांव उल्टा पड़ गया है. क्योंकि अब भारत 2014 के पहले वाला भारत नहीं रहा है. शयान अली का दावा है कि सीमा हैदर के जरिये पाकिस्तान किसी साजिश के लिए जरूरी खुफिया जानकारी को जुटाने का काम कर सकता है.

शयान अली का दावा है कि आईएसआई को लगा था कि सीमा हैदर की भारत में बहुत आवाभगत होगी. मगर जिस तरह से उसके प्रोपेगेंडा की पोल खुलती नजर आ रही है. उससे साफ जाहिर है कि अब पाकिस्तान उसे वापस बुलाना चाहता है. आईएसआई इसलिए ऐसा करना चाहती है क्योंकि उसे लग रहा है उसकी एक बहुत बड़ी और ट्रेंड एजेंट कहीं उसके हाथ से न निकल जाए. शयान ने ये भी कहा कि सीमा हैदर के अलावा पाकिस्तान के और भी अंडरकवर एजेंट भारत में काम कर रहे होंगे. पाकिस्तान आतंक फैलाने पर बहुत पैसा खर्च करता है.

शयान ने ये भी कहा कि इस घटना को पाकिस्तान में मंदिर पर हमले की घटना से बिल्कुल जोड़ा जा सकता है. जिस तरह से मंदिर को गिराया है, जबकि पूरा हिंदू समुदाय वहां मौके पर खड़ा था. पुलिस के सामने ये सब किया गया.

टैग: ग्रेटर नोएडा खबर, नोएडा समाचार, पाकिस्तान कीखबरें, सीमा हैदर

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*