मुंबई। करण जौहर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रमोशन में व्यस्त हैं. लंबे समय बाद करण जौहर फिल्म डायरेक्ट कर रहे हैं. करण की ये फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है. लेकिन हाल ही में करण जौहर अपने एक पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गए हैं. करण जौहर ने हाल ही में एक पोस्ट किया है. जिसमें उनका दुख फूट पड़ा है. साथ ही उन्होंने इंडस्ट्री के भविष्य पर भी चिंता जाहिर की है. आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला.

फिल्म क्लैश होने पर दुखी हो गए करण जौहर
दरअसल करण जौहर के प्रोडक्शन धर्मा के बैनर तले बन रही फिल्म योद्धा की रिलीज डेट 25 दिसंबर तय कर दी गई थी. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पाटनी नजर आने वाली हैं. फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है. अब हाल ही में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म मैरी क्रिसमस की रिलीज डेट भी 25 दिसंबर को ही रख दी गई है.

इस बात से करण जौहर काफी दुखी हो गए हैं. इतना ही नहीं करण जौहर ने नाखुश होकर अपने इंस्टाग्राम थ्रेड्स के अकाउंट पर एक पोस्ट भी की है. जिसमें उनका दुख साफ दिखा है. पोस्ट करते हुए करण जौहर ने लिखा, ‘एक ही तारीख को फिल्में रिलीज करना सिनेमा जगत के विकास में अच्छा कदम नहीं है. वो भी बिना फोन किए हुए. अगर हम इस मुश्किल समय में भी एक साथ नहीं रहेंगे तो हमारे सारे प्रयास व्यर्थ हैं.’

करण जौहर, करण जौहर की फिल्म 'मैरी क्रिस्मिस्टमास' योद्धा से टकरा रही है, करण जौहर की आने वाली फिल्म 'मैरी क्रिस्मिस्टमास', करण जौहर की पत्नी, करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्में, करण जौहर के बच्चे, करण जौहर की फिल्में, करण जौहर शादीशुदा हैं, करण जौहर की कुल संपत्ति, करण जौहर की पत्नी की तस्वीर , करण जौहर उम्र,

करण जौहर के इस पोस्ट पर लोगों ने पुराने किस्से को याद दिलाते हुए करमा के नियम भी बता दिए हैं. (फोटो साभार-Instagram@karanjohar)

करण भी कभी कर चुके हैं क्लैश, यूजर्स ने याद दिला दिया करमा
करण के इस पोस्ट पर यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. साथ ही करण जौहर के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए यूजर्स ने उन्हें करमा का नियम भी समझा दिया है. दरअसल करण जौहर ने साल 2016 में अपनी फिल्म ये दिल है मुश्किल को अजय देवगन की फिल्म शिवाय के साथ ही रिलीज किया था.

इतना ही नहीं कमाल आर खान ने तो करण जौहर पर अजय देवगन की फिल्म शिवाय की नेगेटिव मार्केटिंग का भी आरोप लगाया था. इस मामले को लेकर करण जौहर और काजोल की दोस्ती में भी खटास आ गई थी. हालांकि बाद में सब ठीक हो गया. अब करण जौहर के इस पोस्ट पर लोगों ने पुराने किस्से को याद दिलाते हुए करमा के नियम भी बता दिए हैं.

टैग: Karan johar

(टैग्सटूट्रांसलेट)करण जौहर(टी)करण जौहर की फिल्म मैरी क्रिस्मिस्टमास योद्धा से टकरा रही है(टी)करण जौहर की आने वाली फिल्म मैरी क्रिस्मिस्टमास(टी)करण जौहर की पत्नी(टी)करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्में(टी)करण जौहर के बच्चे(टी)करण जौहर की फिल्में (टी) करण जौहर शादीशुदा हैं (टी) करण जौहर की कुल संपत्ति (टी) करण जौहर की पत्नी की तस्वीर (टी) करण जौहर की उम्र

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *