महिला मजदूर पर डोली कारीगर की नीयत, अकेला देखकर कर डाला बड़ा कांड, पीड़िता की बिगड़ी तबीयत

हाइलाइट्स

डूंगरपुर कोतवाली इलाके की है वारदात
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज किया रेप केस
रेप के कारण पीड़िता के शुरू हो गई थी ब्लडिंग

डूंगरपुर. राजस्थान के डूंगरपुर (Dungarpur) जिले के कोतवाली थाना इलाके में फिर एक महिला रेप का शिकार हो गई. रेप की शिकार हुई महिला मजदूरी का काम करती है. महिला को अकेला देखकर कारीगर की नीयत बिगड़ गई. उसने महिला से रेप किया और फरार हो गया. रेप के कारण महिला की तबीयत बिगड़ गई. महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

पुलिस के अनुसार पीड़ित महिला ने कोतवाली थाने में इस संबंध में रिपोर्ट देकर बताया कि वह मजदूरी का काम करती है. 10 दिन पहले ही शहर के कोतवाली इलाके में एक मकान के निर्माण का काम चालू हुआ था. वह वहां मजदूरी करने के लिए जाती थी. रविवार के दिन भी वह मजदूरी करने गई थी. शाम 5 बजे काम खत्म होने के बाद वह तगारे और फावड़ा ऊपरी मंजिल पर रखने के लिए गई थी. उसी समय वहां कारीगर कालू भाई ने उसे जबरन पकड़ लिया.

अन्य कारीगर और मजदूर जा चुके थे
उसके बाद वह अश्लील हरकतें करने लग गया. बाद में उसने उससे रेप किया. पीड़िता ने बताया कि उस समय वहां कोई नहीं था. उसके साथ काम करने वाले दो दूसरे कारीगर और मजदूर जा चुके थे. लिहाजा उसकी चीख चिल्लाहट को किसी ने नहीं सुना. इसके बाद आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गया. पीड़िता ने बताया कि इसके बाद वह अपने पिता के घर चल गई. वहां उसकी तबीयत खराब हो गई.

ब्लडिंग शुरू हो गई तो परिजन पीड़िता को ले गए अस्पताल
रेप की वजह से उसके ब्लडिंग शुरू हो गई. इस पर परिजन उसे डूंगरपुर हॉस्पिटल लेकर गए. डॉक्टर ने महिला की जांच के बाद भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया है. पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर आरोपी कारीगर कालू भाई के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी कालू महूड़ी का रहने वाला है. पुलिस आरोपी कारीगर की तलाश कर रही है लेकिन उसका अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. पीड़ित महिला के 3 बच्चे भी हैं.

टैग: अपराध समाचार, Dungarpur news, राजस्थान समाचार, बलात्कार का मामला

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*