पत्नी मायके गई तो पति का टूट गया दिल, जिंदगी से हुआ मोह भंग और दे दी जान, सदमे में आए परिजन

हाइलाइट्स

डूंगरपुर के निठाउवा थाना इलाके में हुई घटना
युवक गुजरात के अहमदाबाद में मजदूरी करता था
पत्नी मायके जाते वक्त अपने बच्चे को भी साथ लेकर चली गई थी

डूंगरपुर. राजस्थान के आदिवासी बाहुल्य डूंगरपुर (Dungarpur) जिले में एक युवक ने महज इसलिए अपनी जान दे दी क्योंकि उसकी पत्नी रूठकर मायके चली गई थी. पत्नी के मायके जाने के बाद यह युवक गुमशुम हो गया और उसने सुसाइड जैसा घातक कदम उठा लिया. युवक ने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी. बेटे की फंदे पर लटकती लाश का देखकर उसकी मां की चीखें निकल गई और वो सदमे में आ गई. पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है.

पुलिस के अनुसार दिल को दहला देने वाला यह मामला निठाउवा थाना इलाके के भोडन का वेला गांव का है. भोडन का वेला निवासी नारायण बरगोट (32) अहमदाबाद से मजदूरी का काम करता था. वह चार दिन पहले ही अहमदाबाद से अपने घर आया था. वहां उसका पत्नी से किसी बात को लेकर मनमुटाव हो गया. इस मनमुटाव के चलते उसकी पत्नी बच्चे को लेकर अपने मायके चली गई. इससे नारायण गुमशुम हो गया.

मां ने देखा तो बेटा फंदे से लटक रहा था
पुलिस के मुताबिक जिस दिन नारायण की पत्नी मायक चली गई उसी शाम को उसकी बहन मानकी ने उसे खाना दिया था. इसके बाद नारायण अपने घर में जाकर सो गया. अगले दिन सुबह नारायण की मां उसके घर गई. वहां तो देखा की घर का दरवाजा खुला हुआ था. वह भीतर पहुंची तो उसके मुंह से चीख निकल गई. घर के अंदर नारायण रस्सी के फंदे के सहारे लटका हुआ था.

पुलिस ने पोस्टमार्टम के शव परिजनों को सौंपा
उसके बाद नारायण की मां ने आसपास के लोगों को बुलाया और पुलिस को सूचित किया. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस से शव को फंदे से नीचे उतार कर उसे आसपुर सीएचसी की मोर्चरी पहुंचाया. बाद में पुलिस ने नारायण के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया. पुलिस परिवार के लोगों से नारायण और उसके पत्नी के संबंधों को लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस पूरे मामले की सभी एंगल से जांच कर रही है.

टैग: अपराध समाचार, Dungarpur news, राजस्थान समाचार, आत्मघाती

(टैग्सटूट्रांसलेट)डूंगरपुर समाचार(टी)डूंगरपुर(टी)डूंगरपुर आत्महत्या मामला(टी)डूंगरपुर चौंकाने वाली खबर(टी)डूंगरपुर वायरल समाचार(टी)डूंगरपुर विचित्र समाचार(टी)डूंगरपुर हे भगवान समाचार(टी)पति पत्नी(टी)पति पत्नी का रिश्ता (टी)दुखी पति(टी)पत्नी ने पति का दिल तोड़ दिया(टी)डूंगरपुर क्राइम न्यूज(टी)डूंगरपुर हिंदी न्यूज(टी)राजस्थान न्यूज(टी)राजस्थान(टी)राजस्थान क्राइम न्यूज(टी)राजस्थान हिंदी न्यूज

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*