जब सैफ अली खान को खूबसूरत एक्ट्रेस ने ‘मारा थप्पड़’, मां शर्मिला ने पूछा- जोर से मारा होगा? शॉकिंग था का रिएक्शन

नई दिल्ली. दिल चाहता है (Dil Chahta Hai) फिल्म उन फिल्मों में से एक है जो दोस्ती को कई मायनों में परिभाषित करती है. यह फिल्म 2001 में रिलीज़ हुई थी. इसमें सैफ अली खान, आमिर खान और अक्षय खन्ना मुख्य भूमिका में थे. फिल्म उनकी दोस्ती के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म ने कई पुरस्कार भी जीते और जब यह रिलीज हुई तो इसने जबरदस्त कमाई की. यह अपने अपने डायलॉग्स, सॉन्ग और अपीरियंल की भव्या के लिए यह आज भी लोकप्रिय है.

आमिर, सैफ, और अक्षय के अलावा फिल्म में प्रीति जिंटा, सोनाली कुलकर्णी और डिंपल कपाड़िया भी थीं. इसके साथ ही सुचित्रा पिल्लई (Suchitra Pillai) ने फिल्म में छोटी भूमिका निभाई थी. वो सैफ अली खान की गर्लफ्रेंड प्रिया के रोल में थीं. आज जो किस्सा हम बताने जा रहे हैं वह सुचित्रा-सैफ और एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर से जुड़ा हुआ है.

दरअसल, इस बात को खुद सुचित्रा पिल्लई ने स्‍पॉटबॉय डॉट कॉम के एक इंटरव्यू में बताया था. उन्होंने शेयर किया था कि जब वह पहली बार सैफ अली खान की मां एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर से मिली तो उन्होंने अपना परिचय, सैफ को फिल्म में थप्पड़ मारने वाली लड़की के रूप में दिया था.
” isDesktop=’true’ id=’6917719′ >

सुचित्रा ने बताया था कि जब वह शर्मिला से मिलीं तो उन्होंने कहा,’ मैम, मुझे उम्‍मीद है कि आपको याद होगा कि मैं सुचित्रा हूं जिसने ‘दिल चाहता है’ में सैफ को थप्‍पड़ जड़ा था. इस पर उन्‍होंने कहा, ‘हां, मुझे आशा है कि यह काफी जोर से मारा होगा.’ इसके बाद हम दोनों जोर से हंसने लगे. मुझे उम्मीद नहीं थी वह कुछ ऐसा कहेंगी.

सुचित्रा ने आगे बताया था कि वह इस सीन को करने से पहले काफी घबरा गई थीं. ऐसे में सैफ ने उन्हें प्रोत्‍साहित किया और कहा कि अरे तुम कलाकार हो, आगे बढ़ो और मारो. उन्होंने वैसे ही किया लेकिन वो थप्पड़ जोश के कारण जोर का पड़ गया था.

टैग: मनोरंजन समाचार।, मनोरंजन विशेष, मनोरंजन थ्रोबैक, सैफ अली खान, शर्मिला टैगोर

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*