Biggest Devotee from Bollywood of Lord Shiva: इन दिनों सावन चल रहा है, ऐसे में भगवान शिव के मंदिर में भक्तों की संख्या बढ़ गई है. लेकिन, बॉलीवुड में भी भोलेनाथ के बहुत भक्त हैं. इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार हैं, जो शिवरात्रि पर व्रत रखते हैं और भगवान शिव की आराधना करते हैं. इसके अलावा आम दिनों में भी इन स्टार्स की शिव भक्ति चर्चा में बनी रहती है.

01

मुंबईः सारा अली खान (Sara Ali Khan) पिछले लंबे समय से एक अलग वजह से चर्चा में हैं. एक तो अपनी सादगी और दूसरा भगवान शिव को लेकर अपनी भक्ति. अपनी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ की रिलीज से पहले और फिल्म की सफलता के बाद अभिनेत्री भगवान शिव के दर्शन के लिए महाकाल मंदिर पहुंचीं. उनकी भक्ति को लेकर कुछ ने जहां उनकी तारीफ की तो कई ने उन्हें निशाने पर ले लिया. हालांकि, भोलेनाथ को लेकर सारा अली खान की भक्ति तो अब जगजाहिर हो चुकी है, लेकिन सारा के अलावा भी इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार हैं जो भगवान शिव के बहुत बड़े भक्त हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताएंगे.

02

मौनी रॉयः टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकीं मौनी रॉय भोलेनाथ की बहुत बड़ी भक्त हैं. शिव की आराधना करने में वह कभी पीछे नहीं हटतीं.

03

कुणाल खेमूः पटौदी खानदान के दामाद कुणाल खेमू भी भगवान शिव के बहुत बड़े भक्त हैं. उन्होंने भगवान शिव का टैटू भी बनवाया था, हालांकि इसे लेकर उन्हें ट्रोलिंग का समाना करना पड़ा. क्योंकि अभिनेता ने पैर में ये टैटू करवाया था.

04

अयान मुखर्जीः पिछले दिनों ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर सुर्खियों में छाए बॉलीवुड डायरेक्टर अयान मुखर्जी भगवान शिव के बहुत बड़े भक्त हैं. अयान शिव के इतने बड़े भक्त हैं कि उन्होंने ब्रह्मास्त्र फिल्म तक बना डाली.

05

सारा अली खानः बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की शिव भक्ति किसी से छिपी नहीं है. किसी भी खास मौके पर तो वह मंदिर जाती ही हैं, साथ ही सामान्य दिनों में भी वह भगवान शिव का आशीर्वाद लेना नहीं भूलतीं.

06

कंगना रनौतः बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत भी भगवान शिव की बहुत बड़ी भक्त हैं और इस बात से सभी वाकिफ हैं. किसी भी फिल्म की रिलीज से पहले भी वह भोलेनाथ का आशीर्वाद जरूर लेती हैं.

07

अजय देवगनः बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन भी भोलेनाथ के बहुत बड़े भक्त हैं. वह भगवान शिव के इतने बड़े भक्त हैं कि उन्होंने अपने शरीर में शिवजी का टैटू भी करवाया है.

08

टाइगर श्रॉफः बॉलीवुड के टॉप एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ भी भगवान शिव के बहुत बड़े भक्त हैं. वह हर महाशिवरात्रि पर व्रत रखते हैं.

(टैग्सटूट्रांसलेट)भगवान शिव के परम भक्त(टी)बॉलीवुड सितारे भगवान शिव के परम भक्त(टी)भोलेनाथ(टी)सावन सोमवार(टी)सावन 2023(टी)भगवान शिव भक्त अभिनेता(टी)मौनी रॉय भगवान शिव भक्त(टी) सारा अली खान (टी) सारा अली खान भगवान शिव भक्त (टी) अजय देवगन भोलेनाथ (टी) कुणाल खेमू भगवान शिव भक्त (टी) मौनी रॉय भगवान शिव की सबसे बड़ी भक्त (टी) अयान मुखर्जी भगवान शिव के भक्त (टी) अजय देवगन भगवान शिव के भक्त(टी)बॉलीवुड अभिनेता(टी)मनोरंजन समाचार

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *