विंडीज को रौंदने के बाद रोहित शर्मा को आया अनारकली का फोन, पत्नी रितिका ने खोली पति की पोल

हाइलाइट्स

रोहित शर्मा को विंडीज में अनारकली ने क्यों किया फोन?
पत्नी रितिका सजदेह का रिएक्शन वायरल

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) विंडीज को पहले टेस्ट मैच में रौंदने के बाद बेहद खुश हैं. भारत ने डोमिनिका टेस्ट मैच में मेजबान वेस्टइंडीज को पारी और 141 रन से रौंदकर 2 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. रोहित ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह विंडीज में किसी बीच के किनारे फोन पर बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. हिटमैन ने इसका कैप्शन बेहद मजेदार लिखा है, जिसपर पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ने रिएक्ट करते हुए उनकी पोल खोल दी है.

रोहित शर्मा ने समंदर किनारे खड़े होकर खुद की फोन पर बात करते हुए तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘ अनारकली का फोन था, आईस्क्रीम खाना बहुत जरूरी है.’ रोहित की इस फोटो पर रितिका ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की. रितिका ने लिखा, ‘ लेकिन आप तो मुझसे बात कर रहे थे और पूछ रहे थे कि कॉफी मशीन ठीक है या नहीं.’ रोहित की फोटो पर लोग भी खूब मजे ले रहे हैं. रितिका का कमेंट भी खूब वायरल हो रहा है.

विंडीज की खैर नही! लिमिटेड ओवर की सीरीज से पहले जिम पहुंचे हार्दिक पंड्या, सामने आई दिलचस्प तस्वीरें

विराट कोहली क्या 500वें इंटरनेशनल मैच को बना पाएंगे यादगार? 499 मैचों में कैसा रहा है परफॉर्मेंस, जानिए उनके आंकड़े

रोहित शर्मा, भारत बनाम वेस्टइंडीज, भारत बनाम वेस्टइंडीज, भारत बनाम वेस्टइंडीज सीरीज, भारत बनाम वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज, भारत का वेस्टइंडीज दौरा, भारत का वेस्टइंडीज दौरा 2023, रोहित शर्मा अनारकली फोन, रोहित शर्मा को आया अनारकली का फोन , रितिका सजदेह, रितिका सजदेह ने रोहित शर्मा की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया दी, रोहित शर्मा, जयाला सजदेह ने

रोहित शर्मा का लेटेस्ट इंस्टा पोस्ट.

रोहित ने पहले टेस्ट में 103 रन बनाए
रोहित शर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में शानदार शतक जड़ा था. रोहित के टेस्ट करियर का यह 10वां शतक था. उन्होंने साल 2013 में विंडीज के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में आगाज किया था. डेब्यू टेस्ट में भी रोहित ने शतकीय पारी खेली थी. उन्होंने डोमिनिका में खेले गए पहले टेस्ट मैच में 221 गेंदों पर 103 रन बनाए.

दूसरा टेस्ट मैच 20 जुलाई से खेला जाएगा
पहले टेस्ट मैच में अनुभवी ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने मैच में कुल 12 विकेट लिए जिसमें पहली पारी के 5 और दूसरी पारी के 7 विकेट शामिल हैं. युवा ओपनर यशस्वी जायसवाल ने डेब्यू टेस्ट मैच में 171 रन की पारी खेलकर अपनी छाप छोड़ी वहीं विराट कोहली भी रंग में दिखे. हालांकि वह अपना शतक चूक गए. भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का दूसरा और आखिरी टेस्ट मैच 20 जुलाई से पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जाएगा.

टैग: भारत बनाम वेस्टइंडीज, भारत बनाम वेस्टइंडीज, Ritika Sajdeh, Rohit sharma

(टैग्सटूट्रांसलेट)रोहित शर्मा(टी)भारत बनाम वेस्टइंडीज(टी)भारत बनाम वेस्ट इंडीज(टी)भारत बनाम वेस्टइंडीज सीरीज(टी)भारत बनाम वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज(टी)भारत का वेस्टइंडीज दौरा(टी)भारत का वेस्ट इंडीज दौरा इंडीज़ 2023(टी)रोहित शर्मा अनारकली फोन(टी)रोहित शर्मा को आया अनारकली का फोन(टी)रितिका सजदेह(टी)रितिका सजदेह ने रोहित शर्मा की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया दी(टी)रोहित शर्मा(टी)रितिका सजदेह

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*