अपने ही बयानों में उलझ गई सीमा हैदर? सचिन के घर पहुंची नोएडा पुलिस, बड़ी देर में खोला दरवाजा

नोएडा. पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर जब से ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में आई है वह सुर्खियों में तो है ही साथ पुलिस की भी उस पर नजर है. सीमा हैदर के सोशल मीडिया पर और मीडिया के सामने आए बयानों के बाद एक बार फिर पुलिस को उसके दिए गए बयान पर विरोधाभास नजर आने लगा है. यही वजह है कि रविवार को अचानक नोएडा पुलिस रबूपुरा में सचिन के घर पहुंच गई.

पुलिस सचिन और सीमा हैदर के घर पहुंची तो मोहल्ले के लोग भी हैरान थे. पहले पुलिस के कहने के बाद भी सचिन मीणा के परिवार ने दरवाजा नहीं खोला और पुलिस को बाहर इंतजार करना पड़ा, लेकिन कुछ देर बाद पुलिस अंदर दाखिल हो गई. पुलिस ने तकरीबन 1 घंटे सचिन और सीमा हैदर से पूछताछ की. ये पूछताछ उन बिंदुओं पर थी, जिन पर पुलिस को शक नजर आ रहा है. यही वजह है कि सीमा हैदर से ग्रेटर नोएडा पुलिस लगातार पूछताछ जारी रखना चाहती है.

सीमा के पुलिस और मीडिया के बयानों में है क्या अंतर?
अब सवाल यही है कि क्या सीमा हैदर ने जो बयान अब तक ग्रेटर नोएडा पुलिस को दिया था उसमें सीमा हैदर ने झूठ बोलकर पुलिस को बरगलाने की कोशिश तो नहीं की है? क्योंकि सीमा पिछले 10 दिनों में तकरीबन 100 से ज्यादा लोगों के सामने ऐसे बयान दे चुकी है, जिनमें काफी विरोधाभास नजर आने लगा है.

सीमा के बयानों को लेकर गंभीर है नोएडा पुलिस
नोएडा पुलिस सीमा के एक एक बयान को लेकर गंभीर रही है. क्योंकि ये मामला भारत और पाकिस्तान से जुड़ा है इसलिए न पुलिस और न ही सुरक्षा एजेंसियां इसमें कोई रिस्क लेना चाहती हैं. इसी वजह से ग्रेटर नोएडा पुलिस रबूपुरा पहुंची और एक बार फिर सीमा हैदर की गिरफ्तारी के वक्त दिए गए बयानों की जांच की. हालांकि परिवार ने पुलिस के वापस जाते ही दरवाजा बंद कर लिया, ताकि सीमा हैदर मीडिया के सामने न आ जाए.

टैग: नई दिल्ली खबर, नोएडा पुलिस, पाकिस्तान कीखबरें, सीमा हैदर

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*