अंधेरी रात में चमचमाती दिखीं अक्षरा, लाल साड़ी में चुराया खेसारी का दिल, चर्चे में फिर ‘सुना ए राजा जी’ गाना

नई दिल्ली. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में रहते हैं. दोनों भोजपुरी इंडस्ट्री के एक ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने काफी कम समय में आसमान की बुलंदियों को छू लिया है. एक तरफ जहां खेसारी को भोजपुरी सिनेमा का हल्क कहा जाता है. वहीं अक्षरा सिंह भोजपुरी क्वीन हैं. जब भी ये जोड़ी किसी फिल्म या गाने में साथ में करती हैं तो यूट्यूब पर गदर मच जाता है. कुछ ऐसा ही उनका एक थ्रोबैक गाना ‘सुना ए राजा जी सुहाग वाली रतिया’ फिर सुर्खियों में छा गया है.

यूट्यूब पर वायरल हो रहा यह गाना फिल्म भोजपुरी फिल्म ‘ए बलमा बिहार वाला’ से लिया गया है. इस फिल्म को विष्णु शंकर बेलु ने डायरेक्ट किया था. वहीं खेसारी-अक्षरा के अलावा फिल्म में मिथिलेश अविनाश ,दीपक भाटिया,पुनम दुबे आदि सितारों ने शानदार काम किया था. फिल्म का गाना ‘सुना ए राजा जी सुहाग वाली रतिया’ अक्षरा और खेसारी पर फिल्माया गया है. गाने में दोनों की केमिस्ट्री काफी शानदार लग रही है. लाल साड़ी में अक्षरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

” isDesktop=’true’ id=’6907285′ >

बता दें कि ‘सुना ए राजा जी सुहाग वाली रतिया’ गाने को आजाद सिंह ने लिखा है. गाने को ममता रावत और छोटे बाबा मिलकर गाया है. यूट्यूब पर इस गाने को लाखों व्‍यूज मिल चुके हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी फैंस इसे साझा कर रहे हैं.

टैग: Aashiqui khesari lal yadav, Akshara singh, Khesari lal yadav

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*