Love Jihad: अलवर के जुनैद ने रोहित बनकर भरी दिल्ली की लड़की की मांग, लिव इन में रखा, रेप किया और फिर…

हाइलाइट्स

राजस्थान में लव जिहाद का नया केस
पीड़िता ने युवक पर लगाए गंभीर आरोप
इंस्टाग्राम पर हुई थी लड़की और लड़के की पहचान

अलवर. राजस्थान में लव जिहाद (Love Jihad) का एक और बड़ा मामला सामने आया है. यह मामला दिल्ली और हरियाणा से सटे अलवर जिले में हुआ है. यहां के ककराली गांव के जुनैद ने रोहित बनकर इंस्टाग्राम पर अपनी आईडी बनाई. बाद में दिल्ली निवासी 24 वर्षीय हिन्दू युवती से दोस्ती की. फैशन डिजाइनिंग का कोर्स करने वाली युवती रोहित के प्यार में फंस गईं. उसके बाद 2022 से रोहित के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी. 3 महीने पहले उसने उदयपुर जाकर रोहित के साथ शादी कर ली थी. लेकिन अब रोहित ने अपनी इंस्टाग्राम आईडी सहित अन्य मीडिया अकाउंट पर रोहित से जुनैद खान नाम कर लिया.

जुनैद ने अब दूसरी लड़की से निकाह कर लिया है. पीड़ित युवती ने महिला थाने पहुंचकर आरोपी जुनैद के खिलाफ रेप, लव जेहाद और अन्य संगीन धाराओं में मामला दर्ज कराया है. पीड़िता ने जुनैद के खिलाफ हिंदू बनकर उससे शादी करके डेढ़ साल तक देह शोषण करने का आरोप लगाया है. पीड़िता शनिवार को महिला थाने पर पहुंची और आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है.

इंस्टाग्राम के जरिए वर्ष 2022 में हुई थी पहचान
पीड़िता ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि जुनैद से उसकी जान पहचान इंस्टाग्राम के जरिए वर्ष 2022 में हुई थी. उसके बाद जुनैद ने खुद को हिंदू युवक बताते हुए अपना नाम रोहित बताया. उसने अपने घर परिवार में बीमारी का हवाला देकर तकरीबन डेढ़ साल से करीब आठ लाख रुपये भी उससे ऐंठ लिए. इस बीच जुनैद ने दूसरे शहर में ले जाकर पीड़िता के साथ नाटकीय तरीके से शादी की. कुछ दिनों पूर्व ही जुनैद ने पीड़िता को झांसा देकर एक अन्य लड़की से निकाह कर लिया.

Love Jihad: जयपुर में 15 साल की लड़की का धर्म परिवर्तन करवाने की कोशिश, आरोपी सोहेल खान गिरफ्तार

लड़की जुनैद के गांव पहुंची तो वहां हंगामा हो गया
उसके बाद जैसे ही इस बात की जानकारी पीड़िता को लगी वह उसके गांव पहुंची. इस पर वहां हंगामा खड़ा हो गया. इस बीच आरोपी गांव से फरार हो गया. अब पीड़िता ने इस मामले की शिकायत महिला थाने में दर्ज कराई है. पुलिस अब पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी की तलाश में जुटी है.

पीड़िता का मेडिकल करवाकर 164 के बयान करवाए जाएंगे
महिला थानाप्रभारी ताराचंद शर्मा ने बताया कि पीड़िता ने आरोपी युवक जुनैद के खिलाफ शिकायत दी है. शिकायत को दर्ज कर इस मामले में अनुसंधान किया जा रहा है. पीड़िता का मेडिकल करवाकर उसके 164 के बयान भी करवाए जाएंगे. पीड़िता का आरोप है कि जुनैद ने खुद को हिंदू युवक रोहित नाम बताकर उससे शादी की. बाद में उसके साथ रेप किया. उसके बाद उसने उसे छोड़ दिया और किसी अन्य लड़की से शादी कर ली.

टैग: अलवर समाचार, अपराध समाचार, लव जिहाद, राजस्थान समाचार, बलात्कार का मामला

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*