South Actresses in Cop Role: मुंबई. शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ इन दिनों सभी का ध्यान खींच रही है. एटली कुमार निर्देशित फिल्म में शाहरुख का लुक सभी को आकर्षित कर रहा है. साथ ही फिल्म में नयनतारा का टफ लुक भी फैंस को इम्प्रेस कर रहा है. नयनतारा मूवी में कॉप की भूमिका निभा रही हैं. साउथ की और भी कई एक्ट्रेसेस हैं, जो कॉप की भूमिका निभा चुकी हैं. आइए, बात करते हैं.

01

मनोरंजन की दुनिया में बहुत कम एक्ट्रेसेस को एक्शन अवतार में दिखाया जाता है. लेकिन कुछ निर्देशक हैं, जिन्होंने एक्ट्रेसेस पर भरोसा दिखाते हुए उन्हें एक्शन किरदार में लिया है. कई साउथ एक्ट्रेसेस पुलिस का किरदार निभा चुकी हैं.

02

नयनतारा, एटली कुमार की पसंदीदा एक्ट्रेस हैं. एटली की डेब्यू मूवी में वे ही एक्ट्रेस थीं. अब नयनतारा के बॉलीवुड डेब्यू को एटली ने खास बनाने की कोशिश की है. इस कड़ी में वे नयनतार को कॉप की भूमिका में लेकर आए हैं. टीजर में नयनतारा की झलक काफी इम्प्रेसिव है.

03

ज्योतिका ने निर्देशक बाला की फिल्म ‘नाचियार’ में ईमानदार पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आई थीं. लाचार लोगों के हक के लिए इसमें ज्योतिका गुंडों से लड़ती नजर आई थीं.

04

इस साल साल फिल्म ‘दसरा’ में वेनेला की भूमिका निभाकर सभी को इम्प्रेस करने वाली कीर्ति सुरेश फिल्म ‘सानी काईधम’ में पुलिस कॉन्सटेबल की भूमिका में नजर आ चुकी हैं. खबर है कि जयम रवि की अपकमिंग फिल्म में भी कीर्ति पुलिस अफसर की भूमिका में हैं.

05

वीमन सेंट्रिक किरदारों चुनने में अनुष्का शेट्टी हमेशा आगे रही हैं. अनुष्का ने ‘भागमती’ में अफसर चंचला का किरदार निभाया था. वे करप्ट पॉलिटिशियन की पोल खोलने के लिए एक हॉन्टेड हाउस में जाती हैं.

06

संजीदा किरदारों में साउथ एक्ट्रेस अमाला पॉल भी काफी प्रभावित करती हैं. विजय थालापति की फिल्म ‘थालाइवा’ में उन्होंने पुलिस अफसर का किरदार निभाया था. इसके अलावा वे ‘कुडी येडामैती’ में वेब सीरीज में भी वे पुलिस अफसर ‘दुर्गा’ के किरदार में नजर आ चुकी हैं.

07

साउथ की हिट एक्ट्रेस विजयशांति भी कॉप की भूमिका में सभी को प्रभावित कर चुकी हैं. उन्होंने फिल्म ‘Kartavyam’ में पुलिस की भूमिका निभाई थी. इसके अलावा उन्हीं के नाम पर फिल्म ‘विजयशांति आईपीएस’ भी आई थी, जिसमें वे अफसर के रोल में दिखी थीं.

(टैग्सटूट्रांसलेट) जवान फिल्म (टी) जवान फिल्म विवरण (टी) जवान फिल्म अभिनेत्री (टी) जवान अभिनेत्री नयनतारा (टी) नयनतारा पुलिस अधिकारी के रूप में (टी) नयनतारा पुलिस अधिकारी के रूप में (टी) शाहरुख खान (टी) शाहरुख खान (टी) एटली कुमार (टी) दक्षिण अभिनेत्री जिन्होंने पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई (टी) दक्षिण अभिनेत्री (टी) कीर्ति सुरेश (टी) अमला पॉल (टी) अनुष्का शेट्टी (टी) विजयशांति ज्योतिका (टी) दक्षिण सिनेमा (टी) दक्षिण सिनेमा नवीनतम समाचार

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *