स्पिनर की गेंद पर डरे जडेजा और कोहली, अगली ही गेंद पर मंगवाया हेलमेट, VIDEO हुआ वायरल

हाइलाइट्स

स्पिनर की गेंद पर डरे जडेजा और कोहली
अगली ही गेंद पर मंगवाया हेलमेट

नई दिल्ली. डोमिनिका टेस्ट में स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा बल्ले और गेंद दोनों से हिट रहे. उन्होंने ब्लू टीम के लिए पहले-पहल पहली पारी में धारधार गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट चटकाए. वहीं जब बल्लेबाजी की पारी आई तो छठवें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 37 रन बनाए. सर जडेजा यहीं नहीं रुके. उन्होंने दूसरी पारी में भी दो विकेट चटकाते हुए टीम की जीत सुनिश्चित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

क्रैग ब्रैथवेट की गेंद पर चौके जडेजा:

मैच के दौरान एक ऐसा भी पल आया जब जडेजा विपक्षी टीम के गेंदबाज की गेंद देखकर बिल्कुल चौक से गए. दरअसल, यह वाकया क्रैग ब्रैथवेट की गेंदबाजी के दौरान देखने को मिला. स्ट्राइक पर जडेजा थे और नॉन स्ट्राइक पर विराट कोहली. ब्रैथवेट ने जडेजा के मीडिल स्टंप को निशाना बनाकर गेंद डाली. यहां वह गेंद को रोकने के लिए कदम आगे बढाए, लेकिन गेंद कुछ ज्यादा ही उछाल और टर्न लेते हुए विकेटकीपर के दस्तानो में समां गई.

टैग: भारत बनाम वेस्टइंडीज, Ravindra jadeja, टीम इंडिया, विराट कोहली

(टैग अनुवाद करने के लिए)विराट कोहली(टी)रवींद्र जड़ेजा(टी)क्रैग ब्रैथवेट्स(टी)डोमिनिका(टी)डोमिनिका टेस्ट(टी)भारत बनाम वेस्टइंडीज(टी)भारत(टी)वेस्टइंडीज(टी)IND बनाम WI(टी)IND (टी)डब्ल्यूआई(टी)टेस्ट क्रिकेट(टी)टेस्ट(टी)टेस्ट स्क्वाड(टी)वेस्टइंडीज टूर(टी)टीम इंडिया(टी)इंडिया(टी)इंड(टी)स्पोर्ट्स न्यूज इन हिंदी(टी)स्पोर्ट्स न्यूज( टी)खेल(टी)क्रिकेट समाचार हिंदी में(टी)क्रिकेट समाचार(टी)क्रिकेट

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*