भयंकर बीमारी से जूझ रहे हैं ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ फेम अतुल परचुरे, डाक्टर के गलत इलाज ने बढ़ा दी थी मुसीबतें

नई दिल्ली. कपिल शर्मा के शो में आपने अलग-अलग किरदारों में अतुल परचुरे को देखा होगा. अपनी एंट्री के साथ ही वह लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला देते. लेकिन एक्टर ने हाल ही में अपनी हेल्थ को लेकर वो अपडेट दिया, जिसको सुनने के बाद फैंस को अब उनकी सेहत की चिंता होने लगी है. अतुल परचुरे टीवी के साथ-साथ मराठी सिनेमा का जाना माना नाम है. हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि वह दर्दनाक बीमारी से जूझ रहे हैं.

56 साल के अतुल परचुरे ने हाल ही में खुलासा किया कि वह कैंसर से पीड़ित हैं. एक्टर ने बताया कि कैसे उन्हें इस बिमारी के बारे में पता चला और अब उनकी सेहत कैसी है.

कैसे लगा कुछ तो गड़बड़ है
ईटाइम्स के साथ बातचीत में उन्होंने अपनी बीमारी का खुलासा किया. अतुल ने बताया कि मेरी शादी की 25वीं सालगिरह थी. हम ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड गए तो मैं ठीक था. लेकिन कुछ दिनों के बाद मैं कुछ भी खा नहीं पा रहा था. मुझे लगा कि कुछ गड़बड़ है. बाद में मेरे भाई ने मुझे कुछ दवाइयां दीं लेकिन उनसे मुझे कोई फायदा ही नहीं हुआ.

लीवर के कैंसर से जूझ रहे हैं अतुल परचुरे
कई डॉक्टरों के पास जाने के बाद मुझे अल्ट्रासोनोग्राफी कराने के लिए कहा गया. जब डॉक्टर ने ऐसा किया तो मैंने उसकी आंखों में डर देखा और मुझे लगा कि कुछ गड़बड़ है. मुझे बताया गया कि मेरे लीवर में लगभग 5 सेंटीमीटर लंबा ट्यूमर है और ये कैंसरग्रस्त है. मैंने उनसे पूछा कि क्या मैं ठीक हो जाऊंगा या नहीं, और उन्होंने कहा, ‘हां, आप ठीक हो जाएंगे.’ हालांकि, इलाज का मुझ पर गलत असर हुआ और मेरी हेल्थ और बिगड़ती चली गया और सर्जरी में भी देरी हुई.

‘गलत इलाज ने मेरी कंडीशन खराब कर दी थी’
अतुल ने आगे कहा कि पता चलने के बाद मेरी पहली प्रक्रिया गलत हो गई. पता चलने के बाद मेरी पहला प्रोसिजर ही गलत हो गया था. मेरी पेनक्रियाज एफेक्टेड हो गई थीं और मुझे प्रॉब्लम होने लगीं. गलत इलाज ने वास्तव में कंडीशन खराब कर दी थी. मैं चल भी नहीं पा रहा था. मैं बात करते समय लड़खड़ाता था. ऐसी स्थिति में, डॉक्टर ने मुझे डेढ़ महीने तक इंतजार करने के लिए कहा. उन्होंने कहा कि अगर वे सर्जरी करेंगे तो मुझे सालों तक पीलिया हो जाएगा और मेरे लीवर में पानी भर जाएगा या मैं बच नहीं पाऊंगा. बाद में मैंने डॉक्टर बदल दिया और प्रॉपर मेडिकेशन और कीमोथेरेपी ली.

कपिल के साथ काम न कर पाने का है मलाल
अतुल परचुरे को मलाल है कि वह इस वदह से कपिल के साथ काम नहीं कर पार रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं कई सालों से कपिल शर्मा कर रहा हूं. उन्होंने मुझे सुमोना के पिता की भूमिका निभाने के लिए बुलाया था. मैं अपने कैंसर की वजह से उन एपिसोड में परफॉर्म नहीं कर सका. एक्टर ने कहा कि वह अपनी सेहत की वजह से टीम के साथ काम करने से चूक गए वरना वह उनके साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय दौरे पर जा सकते थे.

टैग: अभिनेता, द कपिल शर्मा शो

(टैग्सटूट्रांसलेट)अतुल परचुरे(टी)अतुल परचुरे समाचार(टी)कॉमेडी नाइट्स विद कपिल अतुल परचुरे(टी)अतुल परचुरे कैंसर से पीड़ित(टी)अतुल परचुरे ने खुलासा किया कि वह कैंसर से पीड़ित हैं(टी)अतुल परचुरे कौन हैं(टी)अतुल गलत इलाज से बिगड़ी परचुरे की तबीयत

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*