बलिया से पहुंचा मुंबई, CA बनने का सपना भूल पकड़ ली एक्टिंग की राह, बॉलीवुड का ‘गली बॉय’ है ये बच्चा, पहचाना?

मुंबईः बॉलीवुड स्टार्स के फैंस के बीच एक चीज बहुत पसंद की जाती है, वह है इन स्टार्स के बचपन की तस्वीर. हर कोई ये जानने को बेताब रहता है कि एक स्टार बनने से पहले ये एक्टर कैसी लाइफ जीते थे, कैसे रहते थे और कैसे दिखते थे. ऐसे में अगर इन्हें इन स्टार्स के बचपन की झलक देखने को मिल जाए तो क्या ही कहने. इसीलिए तो जब भी सोशल मीडिया पर कभी किसी स्टार के बचपन की तस्वीर (Bollywood Celebs Childhood Photo) सामने आती है, देखते ही देखते वायरल होने लगती है. इन दिनों ऐसे ही एक एक्टर के बचपन की फोटो सुर्खियों में है, जिसे देखकर कोई भी इनकी क्यूटनेस पर फिदा हो जाए. लेकिन, क्या आप बता सकते हैं फोटो में अपनी मां के साथ नजर आ रहा ये बच्चा कौन है?

अगर आपको इस बच्चे को पहचानने में समस्या आ रही है तो चलिए आपकी कुछ मदद कर देते हैं. बॉलीवुड में इस बच्चे ने दो ऐसे स्टार्स के साथ अपने करियर की शुरुआत की, जो इंडस्ट्री के बेस्ट एक्टर माने जाते हैं और इनकी एक्टिंग के सब दीवाने हैं. जोया अख्तर की ‘गली बॉय’ तो आपको याद ही होगी, इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में थे. जब ये फिल्म रिलीज हुई तो इसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया. फिल्म के डायलॉग आज भी खूब पसंद किए जाते हैं. इस फिल्म में रणवीर और आलिया के अलावा भी एक एक्टर था, जिसकी एक्टिंग की खूब चर्चा रही. ये एक्टर थे सिद्धांत चतुर्वेदी.

सिद्धांत चतुर्वेदी ने गली बॉय में एमसी शेर की भूमिका निभाई थी और इस भूमिका में वह खूब जंचे. गली बॉय में भले सिद्धांत चतुर्वेदी लीड रोल में नहीं थे, लेकिन उनके लुक, एक्टिंग और अंदाज के हर तरफ चर्चे होने लगे. इसका असर ये हुआ कि देखते ही देखते सिद्धांत की झोली में बैक टू बैक फिल्में गिरने लगीं. इस फिल्म के बाद सिद्धांत सैफ अली खान और रानी मुखर्जी के साथ ‘बंटी और बबली 2’ में दिखाई दिए, जिसमें उनके जोड़ी शरवरी वाघ के साथ जमी.

बंटी और बबली 2 के बाद सिद्धांत ‘गहराईयां’ में लीड रोल निभाते दिखे. फिल्म में उनके और दीपिका पादुकोण के रोमांस की खूब चर्चा रही. इसके अलावा इसी फिल्म में सिद्धांत को अनन्या पांडे के साथ भी रोमांस करने का मौका मिला. इस फिल्म के बाद सिद्धांत की एक और फिल्म रिलीज हुई ‘फोन भूत’, जिसमें वह कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर के साथ लोगों को हंसाते और डराते दिखे. हालांकि, गली बॉय जैसी सफल फिल्म के बाद सिद्धांत की बाकी फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं.

टैग: बॉलीवुड, मनोरंजन, Siddhant Chaturvedi



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*