दिग्गज एक्टर रविंद्र महाजनी का निधन, किराए के फ्लैट में मिला शव, पड़ोसियों ने बदबू आने पर किया था पुलिस को कॉल

मुंबई। Ravindra Mahajani Death : बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार रहे रविंद्र महाजनी का निधन हो गया. वह पुणे के अंबी गांव में किराए के फ्लैट में रह रहे थे. वह इसी फ्लैट में मृत पाए गए. रविंद्र 77 साल के थे. वह अक्सर इस फ्लैट में रहने आते थे. लोकसत्ता की रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार को उनके फ्लैट से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी. पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा तोड़ा तो देखा कि रविंद्र मृत पड़े थे. पुलिस का अनुमान है कि रविंद्र की मौत दो से तीन दिन पहले हुई होगी. इसकी सूचना महाजनी के परिजनों को दे दी गयी है.

बता दें, रविंद्र महाजनी, एक्टर गश्मीर महाजनी के पिता थे. रविंद्र हिंदी सिनेमा के साथ-साथ मराठी फिल्मों में भी काम किया. उन्हें मराठी फिल्म इंडस्ट्री का विनोद खन्ना भी कहा जाता था. क्योंकि उनकी पर्सनैलिटी और लुक दोनों विनोद खन्ना से मिलता था. रविंद्र ने एक्टिंग के साथ-साथ कई मराठी फिल्म का डायरेक्शन भी किया था.

रविंद्र महाजनी ने अमिताभ बच्चन स्टारर सात हिंदुस्तानी में पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाया था. यह उनकी पहली फिल्म थी. इसके बाद उन्होंने मराठी फिल्म आराम हरामा आहे, दुनिया कारि सलाम, हल्दी कुंकु में किया. इसके अलावा उन्होंने मुंबई चा फौजदार (1984), ज़ूंज (1989), कलात नकलत (1990) में काम किया. उनकी फइल्म ‘लक्ष्मी ची पावले’ ब्लॉकबस्टर हुई थी. साल 2015 में उन्होंने फिल्म ‘काय राव तुम्ही’ से कमबैक किया था.

टैग: बॉलीवुड अभिनेता, बॉलीवुड नेवस

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*