टीवी पर नहीं बनी बात, तो भोजपुरी में रखा कदम, दे डाली एक से बढ़कर हिट फिल्में, कर रहीं इंडस्ट्री पर राज

Bhojpuri Actress Tv Show: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में किसी एक्ट्रेस के लिए बने रहना एक्टर्स के मुकाबले कहीं ज्यादा मुश्किल होता है. कई एक्ट्रेस आईं और कभी फैमिली, तो कभी काम नहीं मिलने के चक्कर में इंडस्ट्री में नहीं टिक पाईं. कई एक्ट्रेस का स्टारडम कुछ सालों तक चरम पर रहा और इसके बाद उन्होंने अपना रास्ता बदल लिया. यहां हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने टीवी इंडस्ट्री छोड़ दी.

01

तस्वीर देखकर आप समझ ही गए होंगे कि हम किस की बात कर रहे हैं. इस भोजपुरी एक्ट्रेस को यूट्यूब क्वीन के नाम से भी जाना जाता है. भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ इन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है. (फोटो साभारः यूट्यूब वीडियोग्रैब)

02

इस एक्ट्रेस का नाम आम्रपाली दुबे है. आम्रपाली दुबे ने साल 2014 में भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा था. इससे पहले उन्होंने लगभग 6 साल तक टीवी पर काम किया. (फोटो साभारः Instagram @aamrapali1101)

03

आम्रपाली दुबे ने साल 2008 में आए टीवी शो ‘सात फेरे’ से डेब्यू किया था. यह शो एक ही साल चला. इसके बाद उन्होंने ‘मायका’ और ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में’ किया, जिससे इन्हें खूब प्रसिद्धि मिली. (फोटो साभारः Instagram @aamrapali1101)

04

आम्रपाली दुबे ने साल 2010 में ‘मेरा नाम करेगी रोशन’ में काम किया. लेकिन कम रेटिंग आने की वजह से इस शो को चार महीने बाद ही बंद कर दिया गया. इसके बाद वह उन्होंने साल 2014 तक दो शो में एपिसोडिक रोल किए. (फोटो साभारः Instagram @aamrapali1101)

05

टीवी पर ज्यादा सक्सेस नहीं मिलने की वजह आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी इंडस्ट्री का रुख किया. दिनेश लाल यादव के साथ इनकी जोड़ी हिट हुई. फिर दोनों ने साथ मिलकर 35 से ज्यादा फिल्मों में साथ किया. (फोटो साभारः Instagram @aamrapali1101)

06

आम्रपाली ने पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के साथ भी फिल्म की है. आम्रपाली का किसी फिल्म में होना ही उसकी हिट होने की गारंटी बन जाता है. निरहुआ के बाद पवन सिंह के साथ भी उनकी केमेस्ट्री को खूब पसंद किया गया. (फोटो साभारः Instagram @aamrapali1101)

07

हाल के सालों में उन्होंने महिला केंद्रित फिल्मों पर फोकस किया है. ‘लागल रहा बताशा’ और ‘विद्या’ जैसी उनकी फिल्में हिट रहीं. इसके अलावा, उनका नाम ‘बिग बॉस’ में शामिल के लिए भी कई बार चर्चा में रहा है. (फोटो साभारः Instagram @aamrapali1101)

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*