टीम मोदी में शामिल होंगे चिराग पासवान? एनडीए मीटिंग में आने को जेपी नड्डा ने भेजा बुलावा

हाइलाइट्स

एनडीए बैठक में शामिल होंगे चिराग पासवान, जे पी नड्डा ने पत्र लिख कर भेजा आमंत्रण.
शुक्रवार को लोजपा प्रमुख चिराग पासवान और गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय की मुलाकात.
आगामी 18 जुलाई को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) घटक दलों की होगी बड़ी बैठक.

पटना. आगामी 18 जुलाई को एनडीए की महत्वपूर्ण बैठक दिल्ली में होने वाली है और इस बैठक से पहले चिराग पासवान एनडीए में शामिल हो सकते हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस बैठक में शामिल होने के लिए लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान को आमंत्रित किया है. उन्होंने एक पत्र के माध्यम से चिराग पासवान को इस बैठक में शामिल होने का बुलावा भेजा है.

बता दें कि इस बैठक में एनडीए के घटक दल ही शामिल होंगे यानी साफ है कि बीजेपी चिराग पासवान को एनडीए का हिस्सा मान रही है. यही वजह है कि चिराग पासवान को बैठक में बुलाया गया है. वहीं, इससे पहले शुक्रवार देर रात केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय और चिराग पासवान की एक बार फिर से मुलाकात हुई.

बता दें कि इससे पहले भी जब 9 जुलाई को पटना में चिराग पासवान अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ महत्वपूर्ण बैठक कर रहे थे, उस दिन भी नित्यानंद राय उनके आवास पर पहुंचे थे. इस दौरान बैठक से पहले लगभग 40 मिनट की बातचीत दोनों के बीच हुई थी, जिससे साफ हो गया था कि चिराग पासवान जल्द है एनडीए में शामिल होंगे.

बता दें कि चिराग पासवान की बीजेपी के नेताओं के साथ नजदीकी साफ देखी जा रही है. हालांकि, चिराग पासवान ने इस मामले में कुछ भी नहीं कहा है. न उन्होंने इनकार किया है कि वह मंत्री बनने वाले हैं और न ही इकरार किया है. चिराग पासवान ने सिर्फ इतना कहा कि बातचीत चल रही है, लेकिन जब तक पूरी तरीके से तस्वीर साफ नहीं हो जाती तब तक कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.

टैग: बिहार एनडीए, बिहार के समाचार, बिहार की राजनीति, चिराग पासवान, जेपी नियुक्त, Nityanand Rai

(टैग्सटूट्रांसलेट)बिहार समाचार(टी)बिहार की राजनीति(टी)चिराग पासवान(टी)बिहार एनडीए(टी)जेपी नड्डा(टी)नित्यानंद राय(टी)लोकसभा चुनाव 2024(टी)लोकसभा चुनाव(टी)एनडीए की बैठक 18 जुलाई को( टी)एनडीए बैठक(टी)पीडीए बैठक 168 जुलाई को(टी)पीएम नरेंद्र मोदी(टी)सीएम नीतीश कुमार(टी)बिहार एनडीए(टी)महागठबंधन(टी)महागठबंधन(टी)विपक्षी एकता(टी)विपक्षी दल(टी) )विपक्षी दलों की बैठक(टी)यूपीए की बैठक(टी)विपक्षी दलों की बैठक(टी)बेंगलुरु में विपक्षी दलों की बैठक(टी)लालू प्रसाद यादव(टी)मिशन विपक्षी एकता(टी)बिहार समाचार(टी)बिहार नवीनतम समाचार(टी)बिहार samachar

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*